Payal Ghosh filed FIR in Rape Case Against Filmmaker Anurag Kashyap-अभिनेत्री पायल घोष का दावा है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरन छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. इसके खिलाफ मुंबई के थाने में पायल ने अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पायल के वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है. Also Read - कभी मां नहीं बनेंगी कविता कौशिक बोलीं- अभी हम खाली जगह...

एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है. Also Read - Jacqueline Fernandez ने शेयर की हॉट तस्वीरें, इस मदहोशी में हर कोई कैद हो जाना चाहता है!

इससे पहले भी सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाने में एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2014 में हुई इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था. Also Read - Jaan Kumar Sanu की गलती के लिए पापा कुमार सानू ने माफी मांगी, बोले- पता नहीं इनकी मां ने....

पायल ने उस घटना को याद करते हुए कहा, “मैं उनसे यारी रोड स्थित उनके ऑफिस में मिलने गई थी. वह किसी और से बात कर रहे थे इसीलिए मैं वापस आ गई. अगले दिन उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि मैं कुछ भी ग्लैमरस न पहनूं ताकि मैं अभिनेत्री लगूं. मैं सलवार कमीज में उनसे मिलने गई. उसने मेरे लिए खाना बनाया और मेरी प्लेट भी उठाई. मैं कुछ देर बाद वहां से चली आई, लेकिन उसने फिर से मैसेज कर मुझे आने का कहा तो मैंने मना कर दिया, क्योंकि काफी देर हो चुकी थी. फिर मुझसे पूछा कि मेरे साथ कौन रहता है.” इसके दो या तीन दिन बाद वह फिर कश्यप से मिलीं और तभी यह घटना हुई.

अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज कराएंगी पायल घोष, एडल्ट मूवी चलाकर आपत्तिजनक हालत में खड़े हो गए थे डायरेक्टर

पायल ने आगे कहा, “इस बार उसने मुझे अपने घर पर बुलाया. वह स्मोकिंग कर रहा था, मैं वहीं बैठी रही. कुछ देर बाद वह मुझे दूसरे कमरे में ले गया. वहां उसकी पत्नी कल्कि कोचलिन के कई जूते रखे थे, उसने मुझे वह जूते दिखाते हुए कहा कि ‘मेरी पत्नी अमेरिका चली गई है. वह मुझसे नाराज है’.”

पायल ने कहा, “अनुराग उस समय बॉम्बे वेलवेट पर काम कर रहे थे. उसने यह भी कहा कि लड़कियां रणबीर कपूर के साथ सिर्फ एक फिल्म करने के लिए उसके साथ सोने के लिए तैयार थीं. इसके बाद अनुराग ने एक एडल्ट फिल्म देखना शुरू कर दिया. मैं डर गई. इसके बाद वह अचानक मेरे सामने न्यूड हो गया और मुझसे अपने कपड़े निकालने के लिए कहा. मैंने कहा, ‘सर मैं कंफर्टेबल नहीं हूं’.”

उन्होंने आगे कहा, “अनुराग ने कहा कि मैंने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वे मेरे सिर्फ एक कॉल पर मेरे पास आने के लिए तैयार हैं. तब मैंने फिर से कहा कि मैं कंफर्टेबल नहीं हूं और बीमार हूं. किसी तरह मैं वहां से भागी. इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली. उसने कई बार मुझसे मिलने के लिए कहा. मैं आज तक वो घटना नहीं भूल पाई और वो मुझे बहुत परेशान करती है.”

बता दें कि अनुराग और कल्कि की शादी 2011 से 2015 तक चली. 2013 में उनके अलग होने की घोषणा के बाद 2015 में उनका तलाक हो गया था