नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की जबरदस्त एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जिन्होंने ‘सिंघम’ जैसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने कदम रखे थें अब जिंदगी में एक अलग मुकाम हासिल करने जा रही हैं. मैडम तुसाद (Madame Tussauds) में अब काजल की वैक्स स्टैचू बनने जा रही है और इसी के साथ काजल साउथ की पहली महिला एक्टर बन गई हैं जिसकी मूर्ति इस भव्य म्यूजियम का हिस्सा बनेंगी. इस लिस्ट में प्रभास, महेश बाबू जैसे दिग्गज कलाकार पहले से शामिल हैं. काजल ने इस खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ बांटा और यह बताया कि उनकी मोम की प्रतिमा का अनावरण सिंगापुर के प्रतिष्ठित मैडम तुसाद संग्रहालय में किया जाएगा और इस भव्य आयोजन के लिए वह 5 फरवरी, 2020 को सिंगापुर में होंगी.

काजल अग्रवाल यह सम्मान पाने वाली पहली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं. कई प्रसिद्ध सुपरस्टार्स जैसे शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और कई अन्य लोगों के वैक्स स्टैचू सिंगापुर के इस संग्रहालय में बनाए गए हैं.

ये हैं काजल की कुछ पोस्ट जिसमें उन्होंने इस खबर के संबंधित कई तस्वीरें साझा की हैं:

 

View this post on Instagram

 

Me and my other half will see you in Singapore on 05/02/2020 ! 🤣💁🏻‍♀️ (how could I not say that?! 😋)

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल ने अपनी पहली तेलगु फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ साल 2007 में की थी. काजल ने सिंघम के बाद ‘स्पेशल 26’ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा था. हालांकि साल 2004 में काजल की एक हिंदी फिल्म आई थी जो लोगों के बीच मशहूर नहीं हो पाई.