पीएम मोदी जल्द ही डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में नजर आएंगे. इसे देखने के लिए लोग बैचेनी से उस दिन का इंतजार कर रहे हैं. इसकी शुरुआत एडवेंचरर और टीवी एकंर माइकल ग्रिल्स के ट्वीट से हुई. बियर ने 29 जुलाई को ट्वीट किया कि वे जल्द ही नरेंद्र मोदी के साथ एक विशेष एपिसोड में नज़र आने वाले हैं. जिसे जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में फिल्माया गया है. हाल ही में शो का टीजर रिलीज हुआ था. ये शो 12 अगस्त को 9 बजे टेलीकास्ट होगा. इस एपिसोड का मकसद वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन संबंधी मुद्दों पर प्रकाश डालना है.

ड्रग्स को लेकर ‘सिरसा’ बॉलीवुड सेलेब्स से बेहद नाराज़, कहा-मैं इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांगूंगा

बता दें, उसके बाद से ही ट्विटर पर हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी ने महज दो दिनों में जबरदस्त धूम मचा दी है. ट्विटर पर 1.2 अरब से ज्यादा इम्प्रेशन्स के साथ हैशटैगपीएममोदीऑनडिस्कवरी के बारे में कहा जा रहा है कि ट्विटर पर किसी टेलीविजन शो के प्रचार के लिए यह सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए गए हैशटैग में से एक है.

पहला ट्वीट किए जाने के 12 घंटे से भी कम समय में ही हैशटैग 2,06,200 से अधिक यूजर्स और 2,04, 200 से ज्यादा मेन्शंस के साथ यह हैशटैग 72.8 करोड़ लोगों तक पहुंच गया.

हैशटैगपीएममोदीऑन डिस्कवरी घोषणा वाले दिन भारत में टॉप ट्रेंड बना रहा. यह वैश्विक स्तर पर भी एलीट टॉप थ्री ट्रेंड्स में प्रवेश कर छाया रहा.


वहीं इसकी तारीफ करते हुए बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कहा है कि पीएम मोदी का ये कदम काफी सराहनीय है. उन्हें प्रधानमंत्री पर गर्व है. अर्जुन ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-अर्जुन ने कहा, ‘पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अर्जुन ने ‘मोदी जी और बियर गिल्स जबरदस्त हैं. डिस्कवरी की पूरी टीम को बधाई.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.