PM Narendra Modi on MX Player: विवेक आनंद ओबेरॉय (Vivek Oberoi) अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का डिजिटल रिलीज (PM Narendra Modi Film Trailer) होने जा रहा है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा, “मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान करता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया.”Also Read - Kamya Punjabi Joins Congress: 'किन्नर बहू' की सास Kamya Punjabi ने राजनीति में की एंट्री, कांग्रेस में हुईं शामिल

उन्होंने आगे कहा, “यह मोदी जी (PM Modi Biopic) की यात्रा को उनके मामूली मूल से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी ऐतिहासिक जीत और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके नामांकन के बारे में बताता है. मुझे बहुत खुशी है कि इस प्रेरणादायक कहानी की रिलीज के साथ अब व्यापक पहुंच होगी.” Also Read - Aafat-E-Ishq की लल्लो Neha Sharma ने रिबन बांध की दो चोटी, मजेदार है करेक्टर देखें Trailer

View this post on Instagram

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

Also Read - Bunty Aur Babli 2 में 'बबली' का किरदार करने वाली Sharvari Wagh हैं बेहद हॉट, राजनीति से है रिश्ता

प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित (Entertainment News today) बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है.

डिजिटल रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं, “यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के जीवन को क्रॉनिकल और जश्न मनाने वाली पहली फिल्म है. मुझे बहुत खुशी है कि एमएक्स प्लेयर इस कहानी को वह दे रहा है जिसके वह हकदार है और हमारे देश में अधिक घरों तक पहुंचने का मौका है.

विवेक आनंद ओबेरॉय के अलावा, इस फिल्म में मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी सहित एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में है. गौरतलब है कि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 23 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस