नई दिल्ली: लगभग पूरी दुनिया में यह खतरनाक कोरोना वायरस अपना पैर पसार चुकी है. ऐसे में व्यक्तिगत स्तर पर मशहूर हस्तियां इस घातक वायरस के प्रसार को रोकने के बारे में जागरूकता फैलाने का काम कर रही हैं. गायिका मालिनी अवस्थी ने भी एक विशेष कोरोना वायरस गीत गाया, जिसे बाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने शेयर किया. पीएम ने इससे पहले कार्तिक आर्यन द्वारा कोरोना वायरस पर एक monologue शेयर किया था. Also Read - West Bengal Election 2021: बंगाल में चौथे चरण के चुनाव में 'खूनी खेल' मौत पर राजनीति जारी


वीडियो क्लिप को साझा करते हुए, प्रधान मंत्री के ट्विटर हैंडल ने हिंदी में लिखा है: “जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरह से योगदान देने में जुटा है. मालिनी अवस्थी लोक गायिका जी अपने अंदाज में लोगों को प्रेरित कर रही हैं. मालिनी ने इस गाने में कहा, “हवाओं पे बैठा पहरा, असर देखो कितना है गहरा. पूछे है हर कोई देखो, खतरा बड़ा है पहचानो. डरना नहीं मुस्कुराना है, मिलकर इसे अब हराना है. आखिर क्या है तू निगोड़ा, अरे आया है क्यों तू कोरोना. दिखता है देखो जिधर, घर हो या दफ्तर. बातों में आने लगा अब तो, खुल कर डरने लगा अब तो. घबराने लगे हैं लोग, आया अंजाना सा रोग, डरना नहीं मुस्कुराना है, मिलकर इसको हराना है.”

मालिनी इसके बाद साबुन से हाथ धोने की जरूरी सलाह देती है. मालिनी मूल रूप से एक लोक गायिका हैं, जो अवधी, बुंदेलखंडी और भोजपुरी जैसी भाषाओं में गाती हैं. उन्हें 2015 की फिल्म दम लगा के हईशा में गीत सुंदर सुशील गाने के लिए हिंदी फिल्म दर्शकों के लिए जाना जाता है.