नई दिल्ली: सुशांत सिंह के निधन ने पूरे देश को चौंका दिया था. आम आदमी से लेकर फ़िल्मी हस्तियां, सियासी चेहरे लगातार इस मामले में अपना दुःख व्यक्त कर रहे हैं. सुशांत के चाहने वाले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे है और इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के उस पत्र का संज्ञान लिया है जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध किया गया है. जहां एक ओर मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है, भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उनसे सीबीआई जांच शुरू कराने का अनुरोध किया था. Also Read - किसान सम्मान निधि योजना: PM मोदी ने जारी की 8वीं किस्त, 9.5 करोड़ से ज्यादा किसानों के खाते में भेजे 19,000 करोड़

अब, पता चला है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र को स्वीकार कर लिया है. स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से आए पत्र की एक प्रति साझा करते हुए ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, “मुझे आपका 15 जुलाई, 2020 का पत्र मिला है.” अपने पत्र में स्वामी ने दावा किया था कि उनके सूत्रों से पता चला है कि फिल्म उद्योग के कई दिग्गज इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने लिखा, “मुझे मुंबई में अपने सूत्रों से पता चला है कि दुबई में डॉन संग लिंक के साथ बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के कई बड़े नाम पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर पर्दा डालने की जुगत में लगे हैं ताकि मिस्टर राजूपत के निधन का कारण अपनी मर्जी से आत्महत्या करना माना जाए.” सुशांत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित आवास पर फांसी पर लटके हुए पाए गए थे.