शाही अंदाज में शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने यहां रिसेप्शन दिया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. इसके अलावा कई अन्य गणमान्य व्यक्ति, परिवार के सदस्य और करीबी मित्र इस समारोह में शामिल हुए.

Image result for narendra modi at priyanka chopra reception, india.com

राजस्थान के जोधपुर में शादी के बाद नवदंपति मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे. शाम को प्रियंका और निक होटल ताज पैलेस के राजा बाग में तस्वीर खिंचवाने के लिए सामने आए.

शादी की तरह इस रिसेप्शन के लिए भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

Priyanka Nick Jonas

इस आलीशान होटल के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी और चूंकि प्रधानमंत्री भी रिसेप्शन में शामिल हुए तो पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही थी.

प्रियंका और जोनास जहां तस्वीर खिंचा रहे थे वहां उनके बैकग्राउंड के केंद्र में ‘एनपी’ लिखा हुआ था. दोनों ने जब अगस्त में जब अपनी सगाई की घोषणा की थी तब भी इसी नाम का बैकग्राउंड दिखाई दिया था.

Image result for narendra modi at priyanka chopra reception, india.com

निक काले रंग की पैंट के साथ वेल्वेट जैकेट पहने हुए बेहद आकर्षक लग रहे थे जबकि प्रियंका ने बेज रंग का लहंगा पहना हुआ था और सफेद गुलाब के फूलों का जूड़़ा बनाया था. प्रियंका इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

Image result for narendra modi at priyanka chopra reception, india.com

फोटोग्राफरों को पोज देने के बाद प्रियंका मुस्कुराई और पत्रकारों से कहा, ‘‘अब आपको फैमिली से मिलाते हैं.’’

Priyanka Nick Jonas1

प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन पैलैस में एक दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी. इसके बाद दोनों ने दो दिसंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी की.

(इनपुट भाषा)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.