हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता उमंग कुमार इन दिनों पीएम मोदी पर बायोपिक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक का निर्देशन करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और उन्हें इस पर गर्व है. ‘मैरी कॉम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके उमंग ने ट्विटर पर मोदी को ‘भारत के इतिहास में सबसे सफल नेताओं में से एक’ बताया.

निर्देशक ने सोमवार को ट्वीट किया, “श्री नरेंद्र मोदी जी जैसे व्यक्ति की बायोपिक का निर्देशन करना, जो भारत के इतिहास के सबसे सफल नेताओं में से एक हैं, एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मुझे इसके निर्देशन पर गर्व है. विवेक ओबेरॉय लेजेंड की भूमिका में हैं. सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह ने इसका निर्माण किया है.” मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म का आधिकारिक पोस्टर सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लॉन्च किया गया था.

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं. इसकी टैगलाइन में लिखा गया है, “देशभक्ति की मेरी शक्ती है”. फिल्म का पोस्टर 27 भाषाओं में लॉन्च किया गया था. वहीं विवेक ओबेरॉय ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद और वह और अच्छे इंसान और अच्छे अभिनेता बनेंगे. विवेक ने मीडिया से कहा, ‘‘मैं बेहद खुश हूं. आज मैं वह महसूस कर रहा हूं जो 16 साल पहले ‘कंपनी’ फिल्म के दिनों में किया करता था.

विवेक ने कहा, ”मुझे उसी तरह की उत्सुकता और भूख (अभिनय की) महसूस हो रही है. ऐसा अवसर किसी भी अभिनेता को कभी कभार ही मिलता है. मेरा विश्वास है कि जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म होगी तो मैं अच्छा अभिनेता और एक अच्छा इंसान बन जाऊंगा.’

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.