अभिनेता बोमन ईरानी आगामी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में बिजनेस टाइकून रतन टाटा की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बोमन ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग रविवार से अहमदाबाद में शुरू कर दी है. इसमें उनके बेटे अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय मोदी की भूमिका में नजर आएंगे.

बोमन ने एक बयान में कहा, “मुझे सोशल मीडिया पर हमेशा ऐसी टिप्पणियां मिलती हैं कि मैं रतन टाटा से मिलता-जुलता हूं. मैंने हमेशा से सोचता था कि जिस दिन भी मुझे इस भूमिका का प्रस्ताव मिलेगा, मैं इसे खुशी से निभाना चाहूंगा.” उन्होंने कहा, “इसलिए जब उमंग, संदीप और विवेक ने मुझे भूमिका के लिए फोन किया, तो इसे करने के लिए मैं तुरंत तैयार हो गया. काफी शानदार टीम है और उमंग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. हमने पहले ही फिल्म में मेरे हिस्से की शूटिंग कर ली है और यह बहुत अच्छा रहा.”

विवेक ऑबरॉय स्टारर यह फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही यह सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में खुलासा हुआ कि जरीना वहाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में उनकी मां हीराबेन मोदी का किरदार निभाएंगी. जरीना ने एक बयान में कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का किरदार निभाना सम्मान की बात है. यह मेरा अब तक का सबसे विशेष किरदार होने वाला है. उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा.”

टीवी अभिनेत्री बरखा विष्ट सेनगुप्ता फिल्म में मोदी की पत्नी जशोदाबेन का किरदार निभाएंगी. बिष्ठ ने कहा कि फिल्म के शूटिंग करते समय उन्हें बहुत अच्छा लगा. बरखा ने कहा, “ऐसी शानदार फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए मैं संदीप सिंह (निर्माता) की शुक्रगुजार हूं. इससे पहले ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में उनके साथ काम करने का शानदार अनुभव है और मुझे पता है कि जशोदाबेन का किरदार निभाने का अनुभव भी बहुत शानदार होने वाला है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.