नई दिल्ली. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अदाकारा पूजा बेदी (pooja bedi) याद है आपको? अरे वही, मशहूर एक्टर कबीर बेदी की बेटी और आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में जलवे दिखाने वाली ‘स्कूल-गर्ल’. अब इन्हीं पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (aalia furniturewalla) फिल्मी दुनिया में धमाकेदार इंट्री से पहले आजकल अपने Dance Video के जरिए इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रही हैं. जी हां, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. आलिया का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे समय में जब बॉलीवुड में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, पूजा बेदी की यह बेटी भी तेजी से मायानगरी में अपनी जगह बना रही हैं. जाहिर है इस काम में सोशल मीडिया उनकी भरपूर मदद कर रहा है. यही वजह है कि अपने वीडियो में कहर बरपा रहीं आलिया के डांस-स्टेप्स की खूब तारीफ भी की जा रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आलिया ने सिर्फ इसी एक गाने में डांस-स्टेप्स के जलवे नहीं दिखाए हैं, बल्कि वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बदरीनाथ की दुल्हनियां’ के गाने ‘मैं तैनूं समझावां’ पर किया गया कमाल का डांस भी दिखाया है. आप भी देखिए आलिया का यह जबर्दस्त Dance Video.

आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawani Janeman) से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान भी होंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया इस फिल्म में सैफ की बेटी का किरदार निभाने वाली हैं. जब से आलिया की फिल्म की घोषणा हुई है, सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की तादाद बढ़ने लगी हैं. यही वजह है कि जब आलिया ने सोशल मीडिया पर अपना डांस वीडियो शेयर किया, तो उनके फैन्स ने इस वीडियो को लाइक्स और शेयर करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी.

अपने डांस वीडियो के बारे में आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस तरह का परफॉर्मेंस दे सकती हैं. अपने बेहतरीन स्टेप्स के लिए डांस-गुरु को शुक्रिया अदा करते हुए आलिया ने लिखा है कि ट्रेनिंग से पहले वह न तो ठीक से ठुमके लगा पाती थीं और न ही अपने हाथों को सही तरीके से घुमा पाती थीं. लेकिन कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते आलिया ने आखिरकार मंजिल पा लिया और इसी का नतीजा है कि आज उनके डांस वीडियो की हर जगह तारीफ हो रही है.