Pooja Hegde tests coronavirus positive: पूरा देश अब तक कोरोनावायरस के चपेट में है. बॉलीवुड की दुनिया में अब तक कोरोना का साया मंडरा रहा है. हिंदी सिनेमा में फिल्म मोहनजोदड़ो से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde tests coronavirus positive) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.Also Read - सलमान खान ने शुरू की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग, भाईजान का लुक जमकर हो रहा है वायरल

अभिनेत्री ने स्वयं सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. पूजा ने सोमवार शाम को ट्वीट कर कहा, “सभी को नमस्कार, आप सभी को सूचित कर रही हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने का आग्रह करती हूं. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. कृपया घर पर रहें, सुरक्षित रहें और ख्याल रखें.” Also Read - 3 महीने में लगातार तीन फ्लॉप फिल्में, खतरे में पड़ा Prabhas की एक्ट्रेस का करियर, कैसे करेंगी वापसी?

Pooja Hegde tests Covid-19 positive.(photo:instagram) Also Read - शादी के बाद लगातार प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं विक्की कौशल, अब पूजा हेगड़े के साथ आएंगे नज़र

काम के मार्चे पर बात करें तो, पूजा फिल्म राधेश्याम के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही है. फिल्म में बाहुबली फेम प्रभास भी हैं. बता दें कि पूजा साल 2009 में मिस फेमिना इंडिया के आधे पायदान पर पहुंचकर प्रतियोगिता से बाहर हो गयी थी.

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

इसके बाद उन्होंने दुबारा साल 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता के लिए आवेदन किया. वह इस प्रतियोगिता में सेकंड रनर अप रहीं. इस प्रतियोगिता के बाद उन्हें साउथ फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.