अपने ज़माने की मशहूर खूबसूरत अदाकारा पूनम ढिल्लों को कौन नहीं जानता है। इन्होंने बॉलीवुड में कई सुपर हिट फ़िल्मों में काम किया है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि पूनम ढिल्लों की बेटी भी उनकी तरह खूबसूरत और ग्लेमरस है। जी हाँ पूनम की बेटी का नाम पलोमा है। पलोमा का जन्म 15 नवंबर, 1995 में हुआ था। पलोमा मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। पलोमा अभी 21 साल की हैं और वो अन्य स्टार किड्स की तरह ही सोशल मीडिया में पूरी तरह एक्टिव रहती हैं। पलोमा अक्सर अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी पार्टी और होलीडे फोटो शेयर करती हैं। बता दें कि पलोमा अपनी माँ की तरह काफी खूबसूरत हैं।

90 की दशक की दिलकश अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने सन 1977 में मिस इण्डिया का ख़िताब जीता था।  पूनम ने सुपरहिट फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘त्रिशूल’ से डेब्यू किया था। पूनम की जोड़ी राजेश खन्ना के साथ खूब जमीं। दोनों ने निशान, दर्द , आवाम , जय शिव शंकर , रेड रोज, जमाना जैसी फिल्मों में काम कर दर्शकों का दिल जीता। ये भी पढ़ें: बिग बी के साथ काम करना चाहती है ये खूबसूरत अदाकारा

पूनम ने फिल्म प्रोडूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। पूनम की एक बेटी और एक बेटा भी है जिसका नाम अनमोल है।फ़िलहाल पलोमा को देख कर ऐसा लगता है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में इंट्री करेंगी।