इस साल "जय मम्मी दी" की टीम के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाएंगी पूनम ढिल्लन

लोहड़ी के त्यौहार के अवसर पर, पूनम ढिल्लन अपनी फिल्म जय मम्मी दी की कास्ट और क्रू के लिए पार्टी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं.

Published: January 13, 2020 1:20 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Deepika Negi

पूनम ढिल्लन
पूनम ढिल्लन

नई दिल्ली: लव रंजन की अगली फिल्म “जय मम्मी दी” (jai mummy di) अपनी अनोखी और मज़ेदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन के साथ सनी सिंह और सोनाली सैगल मुख्य भूमिका निभा रहे है. लोहड़ी के त्यौहार के अवसर पर, पूनम ढिल्लन अपनी फिल्म जय मम्मी दी की कास्ट और क्रू के लिए पार्टी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. यही नही, वार्षिक पतंग उत्सव में भाग लेने के लिए टीम जल्द अहमदाबाद शहर का भी दौरा करेगी.

Also Read:

यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है. हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म से नवीनतम पोस्टर भी रिलीज़ किया था जिसनेआगामी मॉम-कॉम के प्रति हमें अधिक उत्साहित कर दिया है.

रिलीज़ से महज 10 दिन दूर, टीम फ़िज़ाओं में पागलपन का खुमार फैलाने के लिए तैयार है. वही, फ़िल्म से दरियागंज, लेम्बोर्गिनी, मम्मी नू पसंद जैसे गानों ने चार्टबस्टर की सूची में अपनी जगह बना ली है. “जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2020 1:20 PM IST