नई दिल्ली: लव रंजन की अगली फिल्म “जय मम्मी दी” (jai mummy di) अपनी अनोखी और मज़ेदार कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन के साथ सनी सिंह और सोनाली सैगल मुख्य भूमिका निभा रहे है. लोहड़ी के त्यौहार के अवसर पर, पूनम ढिल्लन अपनी फिल्म जय मम्मी दी की कास्ट और क्रू के लिए पार्टी की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. यही नही, वार्षिक पतंग उत्सव में भाग लेने के लिए टीम जल्द अहमदाबाद शहर का भी दौरा करेगी.

यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है. हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म से नवीनतम पोस्टर भी रिलीज़ किया था जिसनेआगामी मॉम-कॉम के प्रति हमें अधिक उत्साहित कर दिया है.

रिलीज़ से महज 10 दिन दूर, टीम फ़िज़ाओं में पागलपन का खुमार फैलाने के लिए तैयार है. वही, फ़िल्म से दरियागंज, लेम्बोर्गिनी, मम्मी नू पसंद जैसे गानों ने चार्टबस्टर की सूची में अपनी जगह बना ली है. “जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है.