नई दिल्ली: बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए सुर्खियां बंटोरने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) मुसीबत में पड़ चुकी हैं. बीते रविवार को मुंबई पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और मामला भी दर्ज कर लिया है. जब पूरा देश इस वक़्त घरों में रहकर एहतियात बरत रहा है तब ये एक्ट्रेस बीएमडब्ल्यू कार में अपने दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड सैम अहमद के साथ मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली है. Also Read - लॉकडाउन 4.0 के लास्ट फेज में मनीष मल्होत्रा ने इन शहरों में खोली स्टोर्स, कहा-भलाई के लिए है! 

पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया, ‘पूनम पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.’ इसी सिलसिले में आज उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. Also Read - इस राज्य में लॉकडाउन 4.0 के बाद एक जून से खुल सकते हैं मंदिर, मस्जिद और गिरजाघर, सरकार बना रही रणनीति

मास्क पहनकर किया था किस  Also Read - कोरोना से बिगड़े आर्थिक हालात, चीन को छोड़कर उभरती अर्थव्यवस्थाओं में चालू वित्त वर्ष में 4.5 प्रतिशत की आएगी गिरावट : फिच रेटिंग्स

बता दें की पूनम ने लॉकडाउन के दौरान अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. पिछले दिनों उनका मास्क पहनकर किस करने वाली तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

महाराष्ट्र में बढ़ रहा है संक्रमण 

महाराष्ट्र में कोविड-19 संक्रमण के 1,278 नए मामले सामने आने के बाद रविवार को संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22,171 हो गई. इसके अलावा 53 और लोगों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 832 तक पहुंच गई है. बृहन्मुंबई महानगरपालिका के स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि मुंबई में रविवार को कोविड-19 के 875 नये मामले आने के साथ ही शहर में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमितों हुए लोगों की संख्या 13,564 हो गई है.

आर्थिक राजधानी मुंबई की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है. राज्य सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. पूरे महाराष्ट्र के आधे से अधिक मामले केवल मुंबई शहर हैं. महाराष्ट्र में कोरोना का ग्राफी काफी तेजी से बढ़ रहा है और यह पूरे देश के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.