झगड़े के बाद शो की टीआरपी लगातार नीचे गिर रही है. हालांकि कपिल शर्मा ने अपनी गलती का अहसास किया और अपने जिगरी दोस्त को शो में वापस लाने की भी कोशिश की. लेकिन तब तक सुनील शो को छोड़ने की ठान चुके थे.

अब शो को वापस संभालने के लिए एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो को जोड़ा जा रहा है. वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार शो से जुड़ी ये एक्ट्रेस कामसुंदरी और नो मेन अलॉड जैसी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. सुनील ग्रोवर के नए शो का पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए शो की पूरी डिटेल्स

हो सकता है कि मोनिका अपनी अदाओं से शो को संभाल ले. ऐसा लग रहा है कि कपिल अपने शो पर मोनिका की एंट्री कराकर दर्शकों का ध्यान खींचना चाहते हैं. टीआरीपी की दौड़ में वापस आने के लिए राइटर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Photo- facebook

Photo- facebook

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने सुनील से फ्लाइट में झगड़ा किया था और उन्हें गालियां तक दीं थीं.  कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को अलग हुए लगभग एक महीना गुज़र चुका है. दोनों सालों से एक साथ काम कर रहे थे लेकिन कपिल की एक गलती ने उनके कॉमेडी परिवार को तोड़ दिया. कपिल शर्मा के बाद सुनिल ग्रोवर ने ले लिया अक्षय कुमार से पंगा! कर बैठे ये काम.. माना जा रहा था कि मामला शांत होने पर सुनील मान  जाएंगे और दोबारा कपिल के शो में लौट आएंगे. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ. खबरें आने लगी कि सुनील जल्द ही अपना शो लेकर आ रहे हैं और अब तो सुनील के नए शो का पोस्टर भी ज़ारी हो चुका है.