एडल्ट स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन को अब तक बिकिनी या शोर्ट कपड़ों में ही देखा गया है। सनी की फिल्म का पोस्टर हो या कोई गाना, सनी हमेशा रिविलिंग कपोड़ों में ही नज़र आती हैं। फिल्म जिस्म २ से जैसे ही सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा वैसे ही उन्होंने अपने हुस्न का जलवा दिखाना शुरू कर दिया। सनी लियॉन की पुरानी इमेज उनके आज पर भारी पड़ रही है। फिल्ममेकर्स सनी का इस्तेमाल अपनी फिल्मो में बड़े अच्छे से करते हैं। सनी जैसे ही फिल्म में कपडे उतरती हैं वैसे ही ऑडियंस टीवी को चिपक कर बैठ जाती है।

सनी लियॉन का करियर बॉलीवुड में काफी धमेदार चल रहा हैं, लेकिन अब लगता है सनी अपनी इमेज बदलने की फिराक में है। सनी अपनी पुरानी ज़िन्दगी से दूर होना चाहती हैं और बॉलीवुड में नई और अच्छी भारतीय इमेज बनाना चाहती हैं।

सनी इन दिनों अपनी फिल्म कुछ कुछ लोचा है की शूटिंग में काफी व्यस्त है, इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज़ किया गया जिसमे सनी रेड हॉट बिकिनी में दिखाई दे रहीं है। जहाँ एक तरफ सनी की हॉट फोटो ने लोगो को दीवाना बना दिया है वही दूसरी तरफ सनी ने अपनी एक और फोटो ट्विटर पर डाल कर सबको हैरान कर दिया है।

सनी ने ट्वीटर पर एक फोटो अपलोड की जिसमे वो भारतीय लुक में है। आखों में काजल और माथे पट बिंदी, सनी का ये लुक उनके हॉट बाकी हॉट लुक्स पर भी भरी पड़ रहा है। सनी की इस तस्वीर को कई लोगो ने लईक और शेयर भी किया है। अब इंतज़ार है तो बस फिल्म के रिलीज़ होने का। देखते हैं सनी लियॉन अपनी इमेज को कितना सुधार पाती हैं।