PICS: ये है सनी लियोनी की परेशानी का सबब, इस बात से हैरान और परेशान हैं

पोर्नस्टार से अभिनेत्री बनी सनी ल‍ियोन (Sunny Leone) ने अपनी लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की हैं.

Updated: March 28, 2019 3:07 PM IST

By India.com Hindi News Desk

PICS: ये है सनी लियोनी की परेशानी का सबब, इस बात से हैरान और परेशान हैं
Sunny Leone Photo Credit: Instagram/ @sunnyleone

लोगों द्वारा अक्सर लैंगिकवादी व अपमानजनक टिप्पणियों का शिकार होने वाली एडल्ट फिल्म स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) का कहना है कि जब भी ‘बकवास’ बातें सुर्खियां बनती हैं, वह परेशान हो जाती हैं.

Also Read:

सनी ने बताया, “मैं हमेशा नकारात्मक चीजों को किनारों करने की कोशिश करती हूं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं किनारे नहीं कर पाती क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी भावनाएं हैं.”

Video: इंटीमेट सीन करते हुए फिसल गई भोजपुरी की ग्लैमरस हिरोइन पूनम दुबे, वीडियो मजेदार है आप भी देखिए

उन्होंने कहा, “मैं उस वक्त परेशान होती हूं जब मीडिया यह पता होते हुए भी कि यह चीजें बकवास है और किसी को भी ठेस पहुंचा सकती हैं, उसके बावजूद भी उसे बढ़ा चढ़ा कर दिखाती है और हाईलाईट करती है. अगर अतिवादियों, हिंसक समूहों को चर्चा में नहीं लाया जाए तो यह दुनिया जीने के लिए एक बेहतर जगह हो सकती है.”

बॉलीवुड में सफल रास्ता तैयार करने के बावजूद सनी को कई लोगों से दुर्भावनापूर्ण टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है, विशेषरूप से सोशल मीडिया पर. लेकिन उनका रोष और नफरत सनी को रोक नहीं पाते क्योंकि वह जानती हैं कि कैसे ‘अपनेआप को सुरक्षित’ रखना है.

उन्होंने कहा, “हर परिस्थिति अलग है और मैं हमेशा पत्रकार को संदेह का लाभ देना पसंद करती हूं लेकिन मैंने उन्हें अपनी बातों से कुछ लौटाने का साहस जुटा लिया है. मैं जानती हूं कि कैसे उन्हें भी समान रूप से असहज बनाया जाए या वास्तव में उन्हें बुरा लगे. तो, ऐसा करने पर यह आमतौर पर रुक जाता है. मुझे बोलने के सिवाए खुद को सुरक्षित रखने का कोई दूसरा रास्ता नहीं पता है.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: December 19, 2018 10:20 AM IST

Updated Date: March 28, 2019 3:07 PM IST