नई दिल्ली. फ्रेंडशिप डे यानी दोस्ती के दिन भोजपुरी फिल्मों के दो दोस्तों ने एक-दूसरे को अपनी आने वाली फिल्म के नाम से याद किया. जी हां, भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पांडेय की फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर दोनों अभिनेताओं ने एक-दूसरे को विश किया. हैप्पी फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ का थीम फ्रेंडशिप ही है. फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह ने बताया कि ‘यारा तेरी यारी’ का मूल विषय दोस्ती ही है. आज के समय में दोस्ती कैसी होती है, दोस्त कैसे होते हैं, इन्हीं विषयों को आधार बनाकर इस फिल्म का निर्माण किया गया है. उन्होंने बताया कि भोजपुरी फिल्म देखने वाले दर्शकों के लिए जल्द ही इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

‘आवारा बलम’ के बाद अब इस फिल्म में दिखेगा अरविंद अकेला कल्लू का जलवा

रांची के खूबसूरत लोकेशंस
फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ के बारे में निर्माता धनंजय सिंह इससे पहले ब्लॉकबस्टर ‘पवन राजा’ जैसी फिल्म बना चुके हैं. जाहिर है, उनकी नई फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. धनंजय सिंह ने बताया कि आज के दौर में लोग कैसे एक-दूसरे को याद करते हैं, आपसी मदद करते हैं, कुछ ऐसे ही विषयों को हमने इस फिल्म ‘यारा तेरी यारी’ में उठाया है. यह एक पारिवारिक फिल्म है. धनंजय सिंह ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि परिवार के साथ फिल्म देखने आने वाले दर्शकों को ‘यारा तेरी यारी’ निराश नहीं करेगी. उन्होंने बताया कि यह पूरी फिल्म झारखंड की राजधानी रांची के खूबसूरत लोकेशंस पर फिल्माई गई है.

पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी
‘यारा तेरी यारी’ की शूटिंग का सारा शेड्यूल पूरा कर लिया गया है. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस फिल्म का निर्माण युद्धस्तर पर किया गया है. फिल्म जल्द से जल्द बने और सिनेमाघरों तक पहुंचे, इसके लिए फिल्म की यूनिट से जुड़े सभी कलाकार, टेक्नीशियन और सपोर्टिंग स्टाफ ने पूरा समय शूटिंग पर फोकस किया. फिल्म का निर्देशन शिवजीत कुमार ने किया है, वहीं इसके लेखक वीरू ठाकुर हैं. संगीत छोटे बाबा का, डीओपी वेंकट महेश, एक्शन प्रदीप खड़का और प्रचारक सोनू निगम हैं. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और रितेश पांडेय के अलावा निधि झा, प्रीति विश्वास, आनंद मोहन, विनोद मिश्रा, धामा वर्मा, संजीव मिश्रा, देव सिंह आदि कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com