नई दिल्ली. बॉलीवुड की हॉट जोड़ी- रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इसी महीने एक-दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आगामी 14-15 नवंबर को ये दोनों सितारे शादी करेंगे. लेकिन लाख टके का सवाल यह है कि शादी के बाद हिन्दी फिल्मों की यह सितारा जोड़ी रहेगी कहां? यानी वह कौन सा घर होगा जहां दीपिका और रणवीर एक-दूजे के होकर रहेंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार दीपिका और रणवीर शादी से पहले मायानगरी मुंबई में अपने लिए घर की तलाश कर रहे हैं. अपने फैन्स के बीच दीप-वीर के नाम से पहचाने जाने वाली इस जोड़ी ने अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई है. यही वजह है कि इन दोनों की शादी को लेकर भी मीडिया में काफी पहले से सुर्खियां बन रही हैं.

डीएनए के अनुसार, बॉलीवुड के ये दोनों सितारे चाहते हैं कि शादी के बाद वे अपने आशियाने में शिफ्ट हो जाएं. लेकिन इससे पहले वे इस आशियाने को लेकर पूरी तरह से इत्मिनान कर लेना चाहते हैं. सूत्रों के अनुसार दीपिका और रणवीर ने अपने घर की खोज तो कर ली है, लेकिन यह अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है. सूत्र का कहना है कि रणवीर नहीं चाहते हैं कि घर के तैयार होने से पहले वे शिफ्ट करें, इसलिए वह अभी दीपिका के घर में ही शिफ्ट होंगे. दीपिका पादुकोण वर्तमान में मुंबई के प्रभादेवी इलाके में रह रही हैं. डीएनए के मुताबिक दीपिका अपने घर में अभी अकेले ही रहती हैं, इसलिए शादी के बाद वहां पर रणवीर के आ जाने से भी उन्हें किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी. अलबत्ता नया घर मिलने तक यह जोड़ी आराम से इस घर में रह सकती है.


View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर ने कुछ ही दिनों पहले अपनी शादी की घोषणा की है. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड भी शेयर किया था. हिन्दी भाषा में शेयर किए गए इस वेडिंग-कार्ड में भाषाई गलतियों को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दोनों का मजाक भी उड़ाया था. दीपिका और रणवीर के शादी के कार्ड में इन दोनों ने सार्वजनिक रूप से इस बात की घोषणा की थी कि 14-15 नवंबर को वे दोनों एक दूसरे के साथ सात जनमों के बंधन में बंधने जा रहे हैं. साथ ही दोनों ने शादी के बाद अपनी खुशनुमा जिंदगी के लिए लोगों का आशीर्वाद भी मांगा था.