नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म जगत के शोमैन कहे जाने वाले निर्माता-निर्देशक संगीतकार राजकुमार आर पांडेय की बहुचर्चित फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है. लॉन्च होते ही सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर पोस्टर जारी कर दिया गया है. पहला लुक आउट होते ही सिनेप्रेमियों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. फिल्म के पहले लुक में बॉलीवुड के खलनायक राहुल देव एकदम खतरनाक अवतार में दिख रहे हैं. वहीं दर्शकों के चहेते अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू का लुक भी शानदार दिख रहा है. दोनों एक्टर एक-दूसरे को गुस्से के मूड में देख रहे हैं. पोस्टर में इन दोनों अभिनेताओं के बाद चिंटू और दुलहन की तरह सजी अभिनेत्री मृगनयनी का भी दमदार लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ का काफी अर्से से इंतजार कर रहे भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों ने इस फिल्म के पहले पोस्टर का गर्मजोशी से स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर पहला लुक जारी होते ही इस पर दर्शकों की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

‘दुलहन चाही पाकिस्तान से’ का सीक्वल है यह फिल्म
साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ इस सीरीज की दूसरी फिल्म है. इससे पहले ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से’ फिल्म बन चुकी है. नई फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद इसके फर्स्ट लुक से भोजपुरी सिनेमा के विशेषज्ञ काफी उत्साहित हैं. फिल्म विशेषज्ञों का मानना है कि यह फिल्म अब तक की सबसे खर्चीले बजट वाली फिल्म है. इसमें बॉलीवुड के कई टॉप खलनायकों को फिल्म का हिस्सा बनाया गया है. फिल्म में एक से बढ़कर एक एक्शन दृश्य फिल्माए गए हैं, जिसे देख कर दर्शक दांतो तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. इसलिए भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ में ढेर सारा मनोरंजन और एक्शन देखने को मिलेगा. साथ ही यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ब्लॉक-बस्टर साबित होगी.

Dulhan

 

फिल्म में चिंटू और राहुल देव के अलावा मोनालिसा भी दिखाएंगी जलवा
फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ के फर्स्ट लुक जारी होने के बाद विशेषज्ञों का यह भी कहना है कि इस फिल्म की पटकथा और इसके संवाद भी दमदार होंगे. क्योंकि अपनी हर फिल्म से सुर्खियों में रहने वाले निर्माता-निर्देशक राजकुमार पांडेय और एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू ने इसे बनाने में भरपूर मेहनत की है. फिल्म में भोजपुरी दर्शकों के मनोरंजन के लिए हर मसाले का उपयोग किया गया है. इसलिए फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रदीप पांडेय चिंटू के अलावा भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा मोनालिसा भी होंगी. वहीं प्रियंका पंडित, शुभी शर्मा, मृगनयनी, अरुण बख्शी, राजू श्रेष्ठ, इसरत खान, चौबे जी, अमित गौड़, शुभम तिवारी, आदित्य ओझा, राज यादव, प्रेम दुबे, केके गोस्वामी, अनूप अरोड़ा, जस्सी सिंह, पुष्पा वर्मा, अली खान, अरुण सिंह, मनोज सिंह, मंटू लाल, पुरुषोत्तम प्रियदर्शी, सकीला, संजय पांडेय और अन्य कलाकार की भी फिल्म में भूमिकाएं हैं. फिल्म ‘दुलहन चाही पाकिस्तान से-2’ के पटकथा और संवाद लालजी यादव ने लिखे हैं. वहीं, गीत लिखने वालों में अशोक कुमार दीप, राजकुमार आर. पांडेय, श्याम देहाती, संतोष पुरी, बिमलेश उपाध्याय शामिल हैं. डांस कानू मुखर्जी, रिंकी गुप्ता, राम देवगन, राजू शबाना का है. DOP वेंकट महेश, कला अंजनी तिवारी, ड्रेस पूर्णिमा भाटिया और प्रचारक सोनू निगम हैं.