आखिर कब तक कंट्रोल करते खुद पर Prabhas- Pooja, मर-मिटने के लिए हुए तैयार...'आ गई आशिकी'

Radhe Shayam New romantic Song Aashiqui Aa Gayi released- सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam)अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है.

Advertisement

Radhe Shayam New romantic Song Aashiqui Aa Gayi released- सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' (Radhe Shyam)अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है. 2022 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक, यह अपनी रिलीज़ से एक महीने दूर है, लेकिन फिल्म के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है क्योंकि फिल्म का हर एसेट चर्चा का विषय बना हुआ है और अब पहला हिंदी गाना रिलीज़ कर दिया गया है. राधे श्याम की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी हिंदी सॉन्ग 'आशिकी आ गई' (Aashiqui Aa Gayi)  साझा किया है. गाने में हम देख सकते हैं कि प्रभास पूजा को अलग-अलग लोकेशंस पर बाइक राइड पर ले जाते हैं और मैचिंग आउटफिट्स के साथ इसे ड्रीम सीक्वेंस जैसा फील दिया गया है. इस गाने के जरिये उस केमिस्ट्री (Prabhas-Pooja Hegde Chemistry) की एक झलक साझा की गई है जो फिल्म ने हमारे सामने लाने का वादा किया है. हम पूजा हेगड़े और प्रभास की जोड़ी को बहुत करीब से देख सकते हैं जिस पर फैंस ने अपनी फीलिंग्स को कमेंट के जरिये साझा किया है.

Advertising
Advertising

जब से गाने का पोस्टर और प्रोमो रिलीज़ किया गया है, प्रशंसक बेसब्री से इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे. अरिजीत सिंह द्वारा गाये गए इस गाने को म्यूजिक मिथुन ने दिया है. कई विशेष पोस्टरों के बाद अब हमें यह स्पेशल और एक्सक्लूसिव हिंदी गीत मिल गया है जो प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए फिल्म के प्रति उनकी प्रत्याशा को बढ़ा देगा.

https://www.youtube.com/watch?v=c-NaCU2n8jg

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

फिल्म 14 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर आएगी. राधेश्याम बहुभाषी फिल्म होगी जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 1, 2021 2:04 PM IST

Updated Date:December 1, 2021 2:04 PM IST

Topics