बहुचर्चित फिल्म ‘साहो’ का टीजर गुरुवार को जारी किया गया. फिल्म का टीजर एक्शन, स्टंट्स और रोमांच से भरपूर दिख रहा है. लोगों को थ्रिलर से भरपूर ये टीजर बहुत पसंद आया है. टीजर के शुरुआत में श्रद्धा यह कहते हुए नजर आती हैं कि उनकी जिंदगी में गम और खुशी बांटने के लिए कोई नहीं है. इसके जवाब में प्रभास कहते हैं कि मैं हूं.Also Read - 'आदिपुरुष' के लिए प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, अब मांगे 120 करोड़... प्रोड्यूसर्स को लगा बड़ा झटका

Also Read - Baahubali 2 से भी आगे निकली कमल हासन की Vikram, आने वाली फिल्मों के लिए सेट किया नया टार्गेट

‘भारत’ की सक्सेस से खुश हैं सलमान खान, बस! इनकी तारीफ से लगता है डर Also Read - श्रद्धा कपूर के भाई Siddhant Kapoor को मिली जमानत, मेडिकल टेस्ट में हुई थी ड्रग्स की पुष्टि

टीजर में बाइक स्टंट्स से लेकर दुश्मनों का पीछा करने और उन्हें परास्त करने जैसे एक्शन सीन बता रहे हैं कि फिल्म में एक्शन अलग अंदाज में दिखने वाला है.

इस टीजर को चार भाषाओं में रिलीज किया गया है. दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में अब तक की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.

फिल्म के निर्देशक सुजीत हैं. इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ रुपये से अधिक का खर्च आया. इसमें जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर सहित चंकी पांडे भी हैं.

'साहो' के सेट पर प्रभास की अजीबोगरीब डिमांड, घर ले जाना चाहते हैं यूज्ड बाइक...कार

बता दें, बड़ी लागत में बनी ‘साहो’ में स्पेशल बाइक और कार का इस्तेमाल किया गया है जिसे अभिनेता अपने घर ले जाना चाहते हैं. प्रभास निजी जिंदगी में भी कार और बाइक के बेहद शौकीन हैं और इसीलिए फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार को अभिनेता अपने घर लेकर जाना चाहते हैं. वे चाहते हैं कि फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक और कार उनके पर्सनल कलेक्शन का हिस्सा बने.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.