साउथ सुपरस्टार प्रभास जहां एक तरफ ‘आदिपुरुष’पर काम कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पास अब एक फिल्म आई है. साउथ सुपरस्टार प्रभास जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने आ रहे हैं. प्रभास को केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने एक फिल्म ऑफर की है जो एक एक्शन पर बेस्ड होगी. प्रभास ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. मेकर्स ने सोशल मीडिया में फ़िल्म में प्रभास का फ़र्स्ट लुक शेयर किया, जो काफ़ी इंटेंस है.Also Read - Jagapathi Babu का 'Salaar' से फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, KGF 2 को मिलेगी कड़ी टक्कर?

बाहुबली स्टार जल्द ही केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ में नजर आएंगे. प्रभास पोस्टर पर गन थामे हुए इंटेंस लुक में नज़र आ रहे हैं. जहां प्रभास ने इसकी जानकारी दी है वहीं तरण आदर्श ने एक ट्वीट में लिखा- ‘बिग न्यूज, प्रभास ने केजीएफ डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है.  प्रभास डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म का नाम सालार है, फिल्म के प्रोड्यूसर केजीएफ निर्माता विजय किरगंदुर हैं. प्रभास ने बताया फिल्म की शूटिंग साल 2021 में शुरू होगी. Also Read - 'बाहुबली' प्रभास की Adipurush में Sidharth Shukla की हुई धमाकेदार एंट्री, 500 करोड़ की फिल्म में निभाएंगे ये किरदार!

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Also Read - Radhe Shyam New Poster: Prabhas-Pooja की फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर आया सामने, दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

इस पोस्ट में पोस्टर में प्रभास काफी रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं, फिल्म का लुक देखकर उनके फैंस भी बेहद उत्साहित हैं.कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि डायरेक्टर प्रशांत नील ने ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास से हैदराबाद में मुलाकात की है और उन्हें एक फिल्म की कहानी सुनाई है, जो एक्टर को काफी पसंद आई है.

मेकर्स ने इसे किसी भाषाई सीमा में बांधने के बजाय इंडियन फ़िल्म का नाम दिया है, जिसमें ज़बरदस्त एक्शन दिखेगा. हालांकि, फ़िल्म को लेकर अभी बाकी डिटेल्स का इंतज़ार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास तानाजी- द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फ़िल्म आदिपुरुष में लीड रोल निभा रहे हैं, जो माइथोलॉजिकल फ़िल्म है यह फ़िल्म 2022 में 11 अगस्त को रिलीज़ होगी.