बाहुबली की अपार सफलता के बाद, प्रभास अब बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साहो में नज़र आएंगे जो 15 अगस्त, 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. Also Read - Forbes' highest paid actors 2020: अक्षय कुमार बने सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर, जानिए खान तिकड़ी का स्टेटस

Also Read - फिल्मों से लेकर एड में अक्षय कुमार का है बोलबाला, अब इस फर्म के बनाए गए ब्रांड एंबेसडर 

स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय अवकाश पर, देश को वर्ष की सबसे बड़ी फिल्म में से एक देखने मिलेगी क्योंकि सुपरस्टार प्रभास बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद साहो के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे है. Also Read - सोनू सूद ने इस मामले में शाहरुख खान और अक्षय कुमार को छोड़ा पीछे, पता चला तो एक्टर खुद हो गए दंग

“साहो” तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में फ़िल्माया जा रहा है जसिने इसे पहली त्रिकोणीय फिल्म में से एक बना दिया गया है.

इसके अलावा, सबसे ज़्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने वाली भारतीय फिल्म के खिताब के साथ यह 2019 की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है.

प्रभास के जन्मदिन के अवसर को चिह्नित करते हुए, निर्माताओं ने श्रोताओं के उत्साह को बढ़ाते हुए ‘शेड्स ऑफ साहो’ नामक अबू धाबी शेड्यूल की एक झलक साझा की थी जिसने दर्शकों के हित में काम किया और फ़िल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया था.

Related image

अंतरराष्ट्रीय एक्शन मास्टर केनी बेट्स द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक्शन स्टंट और ‘शेड्स ऑफ साहो’ के पहले अध्याय ने प्रशंसकों के बीच ओर अधिक देखने की इच्छा पैदा कर दी है.

सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक “साहो” में सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी और फ़िल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है.

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे.

बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है.

इस फ़िल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फ़िल्म की अपेक्षा कर सकते है.

बता दें, वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन की ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त के मौक़े पर आ रही है.  जॉन की ‘बाटला हाउस’ दिल्ली के बाटला हाउस में 19 सितम्बर 2008 को हुए एक विवादित एकाउंटर पर आधारित फ़िल्म है, ये भी 15 अगस्त को ही रिलीज होगी.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.