बाहुबली एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसकी कमाई के आगे किसी भी फिल्म के टिकने की कोई गुंजाईश नहीं है. वह बाहुबली की कहानी हो या फिर स्टार कास्ट, इसने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. बाहुबली एकलौती ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज़ से पहले और रिलीज़ के बाद कई रिकार्ड्स अपने नाम किये हैं. बाहुबली के निर्देशक ने ये घोषणा की है कि भले ही बाहुबली की कहानी बड़े पर्दे पर ख़त्म हो जाए, पर इसकी दुनिया का कभी अंत नहीं होगा.Also Read - जब बाहुबली की 'देवसेना' ने बोल्डनेस की हदें कर दी पार, तस्वीरों से लग सकता है झटका, संभल के देखिए!

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बाहुबली का पहला भाग आज ही के दिन रिलीज़ हुआ था. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि इस बात की जानकारी खुद बाहुबली प्रभास ने दी है. प्रभास ने बाहुबली की रिलीज़ को 2 साल पूरे होने की ख़ुशी में एक इमोशनल ख़त लिखा है. उन्होंने ये ख़त अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस ख़त में उन्होंने बाहुबली की पूरी टीम के साथ-साथ राजामौली का आभार माना है. Also Read - OMG..'बाहुबली' ने मारी हॉलीवुड में धांसू एंट्री! टॉम क्रूज की 'Mission Impossible 7' में दिखेंगे Prabhas? फैन्स शॉक्ड 

  Also Read - 'बाहुबली' प्रभास की Adipurush में Sidharth Shukla की हुई धमाकेदार एंट्री, 500 करोड़ की फिल्म में निभाएंगे ये किरदार!

ये तो सभी जानते हैं कि बाहुबली ने रिलीज़ के बाद से दूसरी फिल्मों का सूपड़ा साफ़ कर दिया है. इस फिल्म ने न सिर्फ सफलता के झंडे गाड़े हैं, बल्कि अपने दर्शकों का दिल भी हमेशा के लिए जीत लिया है. यही वजह है कि प्रभास ने आज फिल्म के 2 साल पूरे होने की ख़ुशी में ये फेसबुक पोस्ट किया है.

(साभार: फेसबुक)