बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई अपनी फिल्म अजहर को लेकर ख़ासा खबरों में छाई रही। लेकिन अज़हर के फ्लॉप  होने के बाद वो सुर्ख़ियों से गायब हो गई। अब प्राची देसाई फिर एक बार खबरों में छा गई हैं। पर इस बार अजहर फिल्म की वजह से नहीं बल्कि मोहम्मद अज़हरुद्दीन को निशाना बनाने की वजह से ‘अज़हर’ फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन की लाइफ से प्रेरित है। एक्ट्रेस प्राची देसाई ने अज़हर फिल्म में भातीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली पत्नी का किरदार निभाया था।

फिल्म रिलीज़ होने से पहले प्राची ने अजहरुद्दीन की खूब तारीफ की थी लेकिन अजहर फिल्म के फ्लॉप होने के बाद प्राची ने इसकी नाकामयाबी का ठीकरा मोहम्मद अज़हरुद्दीन के सर फोड़ा है।प्राची ने अजहरुद्दीन के बारे में चौंकानेवाला बयान देते हुए कहा है की कोर्ट ने अजहरुद्दीन को भले ही माफ़ कर दिया है पर लोगों के दिलों में अजहर की इमेज आज भी वही है। लोगों ने अजहर को आज तक माफ़ नहीं किया है। अजहर की इमेज की वजह से ही फिल्म फ्लॉप होने की बात भी प्राची ने कही है।यह भी पढ़ें: SHOCKING!!! विराट कोहली के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने फिर किया बवाल..अनुष्का ने सलमान खान का गुस्सा निकला कही और.. 

प्राची ने यह भी कहा की फिल्म देखने से पहले लोगों ने अपनी यह राय बना ली थी की वो अज़हर के बारे में सब कुछ जानते हैं। बता दें की अज़हर के जीवन से प्रेरित फिल्म अज़हर में प्राची देसाई ने जहां अज़हर की पहली पत्नी का किरदार निभाया था वहीँ  नर्गिस फाखरी ने अजहर की दूसरी पत्नी का किरदार निभाया था।यह भी पढ़ें:OOPPSS!!! बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और हॉट एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कर दी अश्लीलता की तमाम हदें पार, देखकर आप भी हो जाएंगे दंग..

अजहर के किरदार में सेरियल किसर इमरान हाशमी नज़र आए थे। फिल्म रिलीज़ होनेसे पहले खूब सुर्ख़ियों में थी। फिल्म कामयाब होने की उम्मीद सभी को थी पर फिल्म फ्लॉप हो गई। प्राची के इस बयान से लगता है की वो फिल्म फ्लॉप होने से बेहद निराश हो गई हैं। पर फिल्म की नाकामयाबी का ठीकरा अकेले अज़हरुद्दीन के सर फोड़ना यह शायद सही नहीं होगा।