टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखनेवाली प्राची देसाई फिलहाल अपनी फिल्म अजहर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। फिल्म अजहर के प्रोमोशन के दौरान प्राची ने टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ विराट कोहली के बारे में अपने खुबसूरत ख्यालों का इज़हार किया।

प्राची ने कहा की वो विराट कोहली को बेहद ज़्यादा पसंद करती हैं और अगर उन्हें मौका मिले तो विराट को डेट करना चाहती हैं। प्राची ने अब तक इस तरह के बयान नहीं दिया था। लेकिन वो फिलहाल क्रिकेटर मुहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक में अजहर की पत्नी बनी हैं तो रियल लाईफ में भी क्रिकेटर को पसंद करने लगी हैं। यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट विराट कोहली के लिए नसीहत तो नहीं ?

हालाँकि प्राची यह जानती हैं की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दुसरे को चाहते हैं और अनुष्का के रहते विराट शायद ही किसी और को डेट करे। लेकिन फिर भी प्राची ने अपनी चाहते तो ज़ाहिर कर ही दी है अब विराट हाँ बोले या ना यह तो विराट की मर्ज़ी। लेकिन प्राची की यह बात विराट और अनुष्का के बीच लगी आग में घी का काम ना करे बस। यह भी पढ़ें: SHOCKING!!! प्रियंका चोपड़ा की माँ ने प्रियंका की शादी को लेकर दिया चौंकानेवाला बयान...

खैर बता दें की प्राची ने अजहर फिल्म में अजहरुद्दीन की पत्नी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी अजहर के किरदार में नज़र आएँगे। साथ ही नर्गिस फाखरी भी संगीता बिजलानी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी।  यह फिल्म 13 मई को रिलीज़ होनेवाली है।