अभिनेता प्रतीक बब्बर को शाह रूल के ‘मूव बैक’ म्यूजिक वीडियो में उनकी फिल्मकार पत्नी सान्या सागर ने निर्देशित किया है. यह गाना कनाडा के हिप-हॉप कलाकार मिली सोच और मुंबई के अंग्रेजी-हिंदी रैपर शाह रूल ने मिलकर बनाया है. शाह रूल हाल ही में ‘गली बॉय’ में दिखाई दिए थे.

Watch Video: सपना चौधरी को ठुमके लगाते हुए तो आपने जरूर देखा होगा, अब उनका घर देखिए

सान्या ने म्यूजिक वीडियो को फिल्माया, निर्देशित और संपादित किया है. प्रतीक बब्बर का यह पहला म्यूजिक वीडियो होने के साथ-साथ उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी के निर्देशन में काम किया है. दोनों ने इस साल की शुरुआत में शादी की थी.

प्रतीक को निर्देशन देने के बारे में सान्या ने कहा, “प्रतीक हमेशा से शाह रूल के म्यूजिक के बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्होंने वास्तव में हमारी बहुत मदद की. उन्होंने इसमें अभिनय करने की पेशकश की और इसके अलावा उन्होंने इसे करने के लिए अपने तरीके को बदल दिया.”

सान्या ने कहा, “उन्होंने कुछ कड़ियों को निकाल दिया, क्योंकि हमारा शूट काफी सस्ता था और उनकी मदद से जैसा कि हम उम्मीद कर रहे थे यह उससे बेहतर दिखाई देने लगा.”प्रतीक ने कहा कि जिस तरह से उनकी पत्नी ने पूरा शो चलाया, उस पर उन्हें गर्व है.

बता दें, सान्या सागर BSP लीडर पवन सागर की बेटी हैं. दोनों को साथ में इतना खुश देखकर लगता है जैसे ये रिश्ता स्वर्ग में बना हो. प्रतीक की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही और इस बुरे वक्त उनकी एक ही दोस्त ने साथ दिया वो है सान्या सागर.

अपने प्यार के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने कहा- मेरी जिंदगी में अब शांति है. मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं. मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बिल्कुर क्लीयर हूं. इसलिए इन दोनों में कभी क्लैश होने का सवाल ही पैदा नहीं होता. गौरतलब है कि साल 2018 शादियों के लिहाज़ से काफी अच्छा साबित हुआ वहीं इस साल की शुरूआत भी एक अच्छी खबर से हुई है. आशा है आने वाले दिन भी खुशियों भरे होंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.