सुपरहिट टीवी शो बालिका वधू की प्रत्यूषा बनर्जी ने आज अपने मुंबई के कांदिवली स्थित घर में आत्महत्या कर ली है। प्रत्यूषा बनर्जी महज़ 24 साल की थी और अपने लव-लाइफ को लेकर परेशान थी। प्रत्युषा का अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज से भी पिछले कुछ दिनों से अनबन चल रही थी। Also Read - 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का किडनी फेल होने से निधन, पहले ही कहा था....

Also Read - 'बालिका वधू' के डायरेक्टर का हुआ बुरा हाल, पेट पालने के लिए बेच रहे हैं सब्जियां

बालिका वधू की आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी ने खुदखुशी की Also Read - 'ससुराल सिमर ' फेम आशीष रॉय की मदद करेंगे हंसल मेहता, एक्टर ने मांगी थी मरने की दुआ

आपको बता दें की कुछ दिनों पहले प्रत्युषा बनर्जी ने तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ लोगों के खिलाफ उनके मुंबई स्थित घर में घुसने की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया था।

प्रत्युषा ने अपने बयान में कहा था कि  कांदिवली स्थित उनके घर पर आठ लोग आए थे और उनके अभिनेता दोस्त राहुल राज सिंह के बारे में सवाल-जवाब कर रहे थे। प्रत्युषा ने जब उनसे कहा कि वह घर पर नहीं हैं, तो उन लोगों ने जबरन घर में घुसने की कोशिश की।

ऐसा बताया गया की मामला उस कार लोन की वजह से हुआ है, जो राहुल राज सिंह ने एक बैंक से लिया था और जिसका वह नियमित रूप से भुगतान नहीं कर रहे थे।