पिछले साल टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ की एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब इस साल 1 अप्रैल  को उनकी डेथ एनीवर्सरी पर उनकी बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी ने उनके जीवन पर बनी शार्ट फिल्म ‘हम कुछ ना कह सके’ को रिलीज कर दिया है। इस शार्ट फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

वैसे आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज रुकवाने के लिए प्रत्युषा के पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह कोर्ट पहुंच गए थे। मुंबई की एक अदालत की इसकी रिलीज पर रोक लगाने के बावजूद ये फिल्म यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है।

राहुल राज का कहना था कि फिल्म से उनके ऊपर लगे आरोप प्रभावित होंगे। इसमें उनके कैरेक्टर को काफी नकारात्मक दिखाया गया है। वहीं प्रत्युषा की दोस्त और निर्देशक काम्या पंजाबी अपने दिए गये इंटरव्यू में फिल्म को प्रत्युषा की जिंदगी से मिलती-जुलती बता चुकी हैं।

बता दें कि प्रत्यूषा बैनर्जी ने पिछले साल 1 अप्रैल को मुंबई के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड पर उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था। उनकी पर्सनल लाइफ में चल रही तकलीफों को भी उनके सुसाइड की वजह बताई गई थी। फिल्म के अंत में प्रत्युषा को श्रद्धांजलि दी गई है।