मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के मंगेतर राहुल राज सिंह को गिरफ्तार हो सकते है? इससे पहले पुलिस ने राहुल पर खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया है। गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ में केंद्रीय भूमिका निभाने वाली 24 वर्ष की प्रत्यूषा बनर्जी गोरेगांव स्थित अपने घर में शुक्रवार शाम पंखे से लटकी पाई गई थीं। पुलिस ने इस मामले में प्रत्यूषा के मंगेतर राहुल से पूछताछ की थी।

प्रत्यूषा की मां सोमा के स्टेटमेंट के बाद मुंबई पुलिस ने IPC धारा 306, 504, 506, 323 के तहत यह केस दर्ज किया है। इससे पहले सोमवार को राहुल के पिता हर्षवर्धन ने मीडिया से माफी मांगते हुए कहा था कि उनकी बेटी जैसी बहू की मौत हुई है, बेटा मौत के कगार पर है। डॉक्टरों का कहना है कि अगर राहुल आईसीयू से बाहर नहीं आया तो उसे ब्रेन हैमरेज हो सकता है। यह भी पढ़े-प्रत्युषा सुसाइड केस: बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने झगड़े की बात को कहा गलत और खुद को बताया निर्दोष

मुंबई की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने बताया, ‘मैंने 10 लोगों की सूची पुलिस को दी है और उन्होंने जल्द ही मामले से जुड़ी जानकारी के लिए बुलाया जा सकता है।’ इन 10 लोगों की पहचान फिलहाल उजागर नहीं की गई है।

वहीं प्रत्यूषा बनर्जी के पार्थिव शरीर का वीडियो बनाने को लेकर की गई लिखित शिकायत के बाद मुंबई के वर्सोवा थाने में डॉली बिंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत ने पूरे मामले पर राहुल राज की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस मामले में प्रत्यूषा के साथ अत्याचार होता रहा है। उन्होंने कहा था कि राहुल ने सभी सबूत मिटा दिए। उसे अभी तक क्यों नहीं पकड़ा गया? यह भी पढ़े-मुंबई पुलिस ने प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल को हिरासत में लिया

राहुल को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब उन्हें आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। उनके वकील नीरज गुप्ता के अनुसार, राहुल की हालत अब भी ठीक नहीं है और वे सदमे में हैं। प्रत्यूषा की खुदकुशी से जुड़े मामले में पुलिस दंपती के दोस्तों से भी बातचीत करेगी। प्रत्यूषा के करीब 10 सहयोगियों ने मामले की पड़ताल में पुलिस के समक्ष मदद की पेशकश की है।