प्रत्युषा सुसाइड केस काफी उलझा हुआ नज़र आ रहा है। पहले तो किसी को यकीन ही नहीं आ रहा था की प्रत्युषा जैसी स्ट्रांग लड़की ऐसा कुछ कर भी सकती है और अब जब की ये सच लोगों ने स्वीकार लिया है तो कई बातें सामने आई है। कुछ ऐसी बातों का खुलासा हुआ है जो किसी ने कभी सोचा भी नहीं था। शक की सुई पूरी तरह से प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड पर जा अटकी जो फिलहाल पुलिस हिरासत में है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। (प्रत्युषा बनर्जी के डेड बॉडी की तस्वीर हुई LEAK)

प्रत्युषा के मौत के बाद जब टीवी इंडस्ट्री से उनके दोस्त कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंचे तो सब ये देखकर हैरान थे की प्रत्युषा के चेहरे पर घाव के निशान थे। सबने यही कहा की प्रत्युषा ने सुसाइड नहीं किया है बल्कि उनका मर्डर हुआ है। सबको यही शक है की ये मर्डर पहले से प्लान किया हुआ था। प्रत्युषा के करीबियों ने ये भी बताया की उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच प्रोब्लम्स चल रही थी। (प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड की ख़बर से सलमान खान सदमे में)

इस मामले में अब नया मोड़ आया है। क्योंकि प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल ने पूछताछ के दौरान उन पर लगाये गए सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा की उनके और प्रत्युषा के बीच कोई प्रॉब्लम नहीं थी। दोनों एक दुसरे के साथ काफी खुश थे और उन्हें ये नहीं पता की प्रत्युषा ने सुसाइड क्यों किया। (मर्डर या सुसाइड? पढ़िए प्रत्युषा बनर्जी के मौत से जुड़े 6 shocking facts)

आपको बतादें प्रत्युषा के दोस्तों के साथ उनके परिवार वालों ने भी राहुल पर आरोप लगाया है की वो उन्हें मारते-पिटते थे। खबर ये भी है प्रत्युषा इस खबर से काफी अपसेट थी की राहुल ने उनके साथ रिश्ते में होते हुए किसी और से सगाई कर ली थी।