छोटे परदे की आनंदी यानि की  प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर असंवेदनशील टिप्पणी करने को लेकर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) के सदस्यों ने बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा और राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। सीआईएनटीएए के अमित बहल ने आईएएनएस से कहा, “हम ये नहीं समझ पा रहे हैं कि लोग इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं। एक बच्ची नहीं रही और आप प्रचार के लिए मर रहे हैं। हम इन दो लोगों पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते क्योंकि ये इसके सदस्य हैं।”

उन्होंने कहा, “ये कितनी शर्म की बात है कि लोग किसी की मौत को मुद्दा बना रहे हैं।”प्रत्यूषा ने मशहूर टेलीविजन धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाया था। उन्हें 1 अप्रैल को गोरेगांव स्थित आवास पर पंखे से लटका पाया। उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह भी पढ़ें: प्रत्युषा आत्महत्या मामला: एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के खिलाफ़ मामला दर्ज

प्रत्यूषा की मौत के बाद डॉली ने अपनी और प्रत्यूषा की मां के बीच फोन पर हुई बातचीत की मीडिया में लीक किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब वह कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल लाई गईं तो उन्होंने प्रत्यूषा की मांग में सिंदूर देखा था।यह भी पढ़ें: प्रत्युषा बनर्जी की नौकरानी ने किए बेहद चौंकानेवाले खुलासे

दूसरी और राखी सावंत ने आत्महत्याओं को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि छत पर लगे पंखे पर प्रतिबंध लगाया जाए। अमित बहल ने कहा कि इस मुद्दे पर सीआईएनटीएए के सभी सदस्यों से चर्चा की गई।

इससे पहले डोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में भी मामला दर्ज किया जा चूका है। खबरों के मुताबिक़ यह तस्वीर और वीडियो डॉली बिंद्रा ने लीक किये थे ऐसे आरोप अब डॉली बिंद्रा पर लग रहा है। इस मामले को लेकर डॉली के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। संघर्ष सामाजिक संघटना की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया था।