छोटे परदे की मशहूर बालिका वधु प्रत्युषा बनर्जी की मौत की गुत्थी एक पहेली बनकर रह गई है। प्रत्युषा की मौत के बाद से ही इस मामले से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे सामने आ रहे हैं। कभी प्रत्युषा के माँ बाप ने तो कभी राहुल राज सिंह ने तो कभी प्रत्युषा की नौकरानी ने कई राज़ उजागर किए हैं।

अब राहुल राज की माँ ने तो प्रत्युषा को लेकर ऐसा खुलासा किया है की राहुल की माँ शिवानी ने राज्य महिला आयोग के सामने अपना जवाब दर्ज कराया है।  शिवानी ने राज्य महिला आयोग को 5 पन्ने का जवाब सौंपा है। यह भी पढ़ें: प्रत्युषा बनर्जी की नौकरानी ने किए बेहद चौंकानेवाले खुलासे

सूत्रों के मुताबिक़ अपने जवाब में शिवानी ने कहा की राहुल से पहले भी प्रत्युषा की जिंदगी में कई लड़के थे। शिवानी ने जानकारी देते हुए सवाल भी खड़ा किया की प्रत्युषा के माता-पिता ने राहुल को जन्मदिन मनाने के लिए 2 लाख रूपये दिए थे । यह उनकी चाल होगी।

इसके अलावा शिवानी ने यह भी कहा की जी सलोनी को राहुल की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है वो उसकी बिज़नेस पार्टनर है। साथ ही शिवानी ने यह भी बताया की राहुल जब प्रत्युषा की जिंदगी में आया तब प्रत्युषा के नाम पर कोई बैंक अकाउंट तक नहीं था। बैंक अकाउंट शोमा और शंकर बनर्जी के नाम था।यह भी पढ़ें: OMG!!! प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज ने बताई बेहद चौंकानेवाली दास्तां

राहुल ने ही उसका अकाउंट खुलवाया था और अकाउंट शुरू करने के रकम भी राहुल के अकाउंट से गई थी। पुलिस को यह प्रमाण मिल चुका है। साथ उन्होंने यह भी दावा किया की प्रत्युषा पर कई प्राइवेट फाइनंसर के लाखों रुपए का कर्ज था।

प्रत्युषा की मौत पर शिवानी ने कहा की वो उस वक्त बहुत नशे में थी। लास्ट कॉल पर राहुल उसे समझाने की कोशिश कर रहा था। इसी बात पर राहुल को अमानत भी मिली है। शिवानी के इन नए खुलासों से अब इस मामले में अब इस मामले में एक और नया मोड़ आ गया है।