छोटे परदे की मशहूर एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की कथित आत्महत्या के बाद अब उनको लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। अब मुंबई में प्रत्युष के सबसे करीब रही उनकी नौकरानी ने भी बेहद चौंकानेवाले खुलासे किये हैं। प्रत्युषा की नौकरानी रेणु सिन्हा ने एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर को दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासे किये हैं।रेण के मुताबिक़ प्रत्युषा के पास यूँ तो काफ़ी पैसा था लेकिन कुछ छोटी मोटी ज़रूरतों के लिए वो रेणु से पैसे लेती थी। मसलन दवाई वगैरे के लिए।

रेणु ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा है की प्रत्युषा और उनके बॉयफ्रेंड राहुल के बीच अक्सर झगडे होते थे। राहुल की वजह से ही प्रत्युषा की माँ को मुंबई छोड़कर जाना पड़ा था, पर जाते जाते प्रत्युषा की माँ ने उन्हें प्रत्युषा पर नज़र रखने को कहा था,यह भी रेणु ने बताया।यह भी पढ़ें: प्रत्युषा आत्महत्या मामला: एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के खिलाफ़ मामला दर्ज

रेणु ने आगे कहा की अक्सर राहुल प्रत्युषा के साथ झगडा कर बाहर चला जाता था।तब रेणु प्रत्युषा को राहुल से रिश्ता तोड़ने की बात करती थी लेकिन वो नहीं कर पाई। यह भी पढें: प्रत्युषा की मौत के बाद निर्देशक महेश भट्ट ने बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस की जिंदगी के बारे में किया चौंकानेवाला खुलासा 

प्रत्युषा जमशेदपुर जैसे छोटे शहर के मध्यमवर्गीय परिवार की बेटी थी। प्रत्युषा को डर था कि अगर राहुल से संबंध तोड़ा तो इसका असर उनके करियर पर पड़ सकता है और परिवार की भी बदनामी होगी। रेणु ने यह भी कहा की शायद प्रत्युषा की कोई मज़बूरी और भी थी जिसकी वजह से वो राहुल को छोड़ नहीं पाई।

इसके अलावा राहुल की पूर्व गर्लफ्रेंड भी प्रत्युषा को भला बुरा कहती थी। प्रत्युषा खुद पर पैसा खर्च नहीं कर पाती थी। वह न बाहर जाकर खाना खा पाती थी और न फिल्में देखती थी। ऐसे कई चौंकानेवाले खुलासे रेणु ने किए हैं। बता दें की 1 अप्रैल को प्रत्युषा की ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।