कल बालिका वधु फेम प्रत्युषा बैनर्जी ने अपने आप को सीलिंग से लटकाकर आत्महत्या कर ली। जब उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। अचानक उनकी मौत की खबर न सिर्फ उनके दोस्त और घरवाले बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक में है। उनके करीबी दोस्तों की माने तो प्रत्युषा बहुत ही समझदार युवती थीं, और इसलिए उनका ऐसा मानना है कि यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर हो सकता है।

इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है। हाल ही में ये खबर मिली है कि उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है। इस मामले में प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। प्रत्युषा के दोस्तों की माने तो उनके बॉयफ्रेंड के रवैये को देखकर कोई नहीं कह सकता कि उन्हें प्रत्युषा की मौत का गम है। अस्पताल पहुंचे दोस्तों ने बताया की जिस वक्त डॉक्टरों ने प्रत्युषा को मृत घोषित किया, तब राहुल राज सिंह बाहर बैठकर पेट पूजा कर रहे थे।

उनके दोस्तों ने ये भी बताया है कि उनके और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी और प्रत्युषा इसी को लेकर डिप्रेशन में थीं। असल में उन्हें शक था कि उनके मंगेतर राहुल राज सिंह का कहीं और अफेयर चल रहा है। इसके अलावा यह भी खबर है कि राहुल की कहीं और सगाई हो चुकी थी और इसी वजह से दोनी के बीच झगड़ा भी हुआ था। उनके कुछ दोस्तों ने राहुल पर प्रत्युषा के मर्डर का भी आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: Revealed !! प्रत्युषा के इन्स्टाग्राम स्टेटस से हुआ बड़ा ख़ुलासा

बताया जा रहा है कि उनकी मौत की खबर सुनकर जहाँ उनके दोस्त शोक से उबर नहीं पा रहे थे, वहीँ राहुल प्रत्युषा की लाश को छोड़कर अस्पताल से चला गया था और उसके बाद घंटों उसका फ़ोन बंद पाया गया।