छोटे परदे की मशहूर अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी की कथित आत्महत्या मामले में यह ख़ुलासा हुआ की प्रत्युषा ने मौत से पहले राहुल को 201 सेकंड का कॉल किया था। अब जब यह बड़ा ख़ुलासा हो चूका है तो राहुल ने भी एक बेहद चौंकानेवाली दास्तान से रूबरू कराया है।

राहुल के मुताबिक़ उसने आखरी कॉल में प्रत्युषा को आईलवयू और मैं वापस आ रहा हूं बेबी मई वापस आ रहा हूँ कहा था। खबरों के मुताबिक़ राहुल ने उन तमाम आरोपों झुठलाते हुए कहा है की प्रत्युषा की मौत के 3 दिन पहले तक प्रत्युषा के माता-पिता उन्हें बेहद अच्छा समझते थे। अब लोगों के बहकावे में आकर वो उनपर आरोप लगा रहे हैं। यह भी पढ़ें: प्रत्युषा बनर्जी की नौकरानी ने किए चौकानेवाले ख़ुलासे

राहुल ने प्रत्युषा की आत्महत्या की वजह उसका डिप्रेशन बताया है। सूत्रों के मुताबिक़ राहुल ने कहा की प्रत्युषा की 6-6 महीनों की बैंक की EMI बाकी थी। इतना ही नहीं बल्कि प्रत्युषा बैंक से इतना लोन ले चुकी थी की वो उसे समय पर चूका नहीं पा रही थी। इसी वजह से वो डिप्रेशन में थी।

राहुल ने यह भी कहा की आखिर में थो प्रत्युषा के पास पैसे थे ही नहीं। इसी वजह से वो टूट गई थी। राहुल ने उसे संभालने की पूरी कोशिश की लेकिन वो उसमे नाकामयाब रहा। राहुल के मुताबिक प्रत्युषा उसे बेहद ज़्यादा चाहती थी और वो हर जगह इसका इकरार भी करती थी।यह भी पढ़ें: KRK ने प्रत्युषा बनर्जी के बारे में भी किया गंदा कमेंट

राहुल ने मीडिया से बात करते हुए कहा की इस बात से भी इनकार किया की उसकी पहली गर्लफ्रेंड सलोनी की वजह से प्रत्युषा के साथ उसकी कोई लड़ाई होती थी इसके अलावा राहुल ने यह बताया की उन्हें जान से मार देने की धमकी भी मिल रही है। पर यहाँ एक सवाल उठता है की अगर यह सब सच है तो राहुल ने यह पहले क्यों नहीं बताया।

कही ऐसा तो नहीं की प्रत्युषा के आखरी 201 सेकंड के कॉल का सच सामने आने के बाद राहुल अपने आपको निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रहा है। खैर पुलिस फिलहाल इस मामले की तफ्तीश कर रही है जो सच होगा तो सामने आ ही जाएगा।