1 अप्रैल 2016 को छोटे परदे की मशहूर अदाकारा प्रत्युषा बनर्जी ने अपने घर पर ख़ुद को फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। प्रत्युषा की मौत को उनके घरवालों ने आत्महत्या मानने से इनकार करते हुए यह हत्या होने का दावा किया अरु प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को इसका दोषी बताया। हालाँकि राहुल को जेल भी हुई लेकिन उन्होंने अपने प्रत्युषा की खातिर उनका प्यार बयान करते हुए ज़मानत ले ली।

प्रत्युषा को लेकर राहुल ने कई दावे किये। राहुल ने यह भी कहा की उन्होंने आज भी प्रत्युषा को नहीं भुला है। लेकिन हाल ही में राहुल ने एक ऐसी घिनौनी हरकत की है जिसकी वजह से प्रत्युषा को लेकर उन्होंने किये तमाम वादें महज़ दिखावा लग रहे हैं।यह भी पढ़ें: अब राहुल राज सिंह की माँ ने प्रत्युषा बनर्जी पर लगाया गंदा आरोप 

ख़बरों के अनुसार राहुल ने बीती रात मुंबई के एक नाईट क्लब में अपनी एक दोस्त के साथ डांस करते हुए अश्लीलता की तमाम हदें पार कर दी हैं। राहुल इस वक्त शराब के नशे में धुत थे और उन्हें ना खुद की सुध थी और ना ही जग की। बताया गया की राहुल उस अनजान लड़की के साथ इस कदर गंदा डांस कर रहे थे जिसे शब्दों में बयान करना नामुमकिन है।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार उसे पहले यकीन नहीं आया की वो राहुल है और इस तरह का डांस कर सकता है। क्योंकी प्रत्युषा की मौत को अभी 3 महीने में भी पूरे नहीं हुए हैं। अपने प्यार को लेकर इतने बड़े दावे करनेवाले शख्स का इस तरह का डांस करना नामुमकिन है।

बता दें की फिल्हाल राहुल को सुप्रीम कोर्ट ने ज़मानत दी है। राहुल की माँ ने भी राहुल का समर्थन करते हुए प्रत्युषा के बारे में कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे। पर अब राहुल की इस गंदी हरकत के बारे में जाननेवाले हैरत में हैं।

आजकी मनोरंजन जगत की ख़बरें जानने के लिए आप नीचे दिए पॉडकास्ट पर क्लिक करें और सुनें बॉलीवुड की ख़ास ख़बरें..