कल बालिका वधु फेम प्रत्युषा बैनर्जी ने अपने आप को सीलिंग से लटकाकर आत्महत्या कर ली। जब उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। अचानक उनकी मौत की खबर न सिर्फ उनके दोस्त और घरवाले बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक में है। उनके करीबी दोस्तों की माने तो प्रत्युषा बहुत ही समझदार युवती थीं, और इसलिए उनका ऐसा मानना है कि यह सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर हो सकता है।

उनके इन्स्टाग्राम पर उन्होंने करीब एक साल पहले एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी अपनी ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ऐसी ही बात को लोगों तक पहुँचाने की कोशिश की थी। इससे यही पता चलता है कि वे पिछले एक साल से अपने रिलेशनशिप को लेकर परेशान थीं और इसलिए उन्होंने आखिरकार इस परेशानी से छुटकारे के लिए अपनी जान ले ली। उनके दोस्तों ने ये भी बताया है कि उनके और उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी और प्रत्युषा इसी को लेकर डिप्रेशन में थीं। असल में उन्हें शक था कि उनके मंगेतर राहुल राज सिंह का कहीं और अफेयर चल रहा है। उनके आखिरी वाट्सएप स्टेटस से भी यही पता चल रहा है कि वे काफी समय से अपने रिलेशनशिप से लेकर परेशान थीं।

PicMonkey Collage

प्रत्युषा टीवी इंडस्ट्री का जानामाना चेहरा थीं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बालिका वधु सीरियल से की थी। इस सीरियल से उन्होने काफी नाम कमाया। इसके बाद वे रियालिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आईं थीं। बिग बॉस के बाद भी वे ससुराल सिमर का और पॉवर कपल जैसे शो भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें:  बालिका वधू की आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी ने खुदखुशी की

हालांकि इस मामले में जांच चल रही है और बताया जा रहा है कि आज प्रत्युषा की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम भी होनेवाला है। इसके बाद ही उनकी मौत के राज़ से पर्दा उठेगा। तब तक लोगों के ज़हन में बस एक ही सवाल रहेगा कि क्या प्रत्युषा ने अपनी जान ली या उनकी जान ली गई। फिलहाल उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।