बॉलीवुड की मर्दानी यानि की रानी मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। ख़बरों के मुताबिक प्रेग्नेट रानी मुखर्जी ने दीपावली के मौके पर दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की थी जिसकी वजह से उनकी तबियत ख़राब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें पुरे वीकेंड अस्पताल में रहना पड़ा। फ़िलहाल उनकी तबियत ठीक बताई जा रही है लेकिन डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।Also Read - Rani Mukerji ने कहा मर्दानी 3 पर जल्द शुरु करेंगे काम, इस फिल्म में शाहरुख खान को करना चाहती हैं कास्ट

Also Read - Rani Mukerji ने बताया दोनों बबली में क्या है अंतर? फिल्म को लेकर हुए कुछ अहम खुलासे, देखें VIDEO

रानी के अस्पताल में दाखिल होने की खबर खुद उनके स्पोकपर्सन ने कन्फर्म की है। रानी के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, “रानी अस्पताल में एडमिट हुई थीं और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है। यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की प्रेगनेंसी पिक्स लिक हुई Also Read - Rani Mukherjee 15 साल बाद बनीं 'बबली', किरदार को दोबारा निभाने में ऐसा हुआ महसूस, बोलीं- नहीं पता था...

उन्होंने यह भी बताया की रानी की तबियत अब ठीक है। हालाँकि डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया था, पर राणीने खुद ही कुछ दिन और अस्पताल में रहने का फैसला लिया है।

इसकी भी एक खास वजह है रानी के घर पर एक खास बेबी रूम बनाया जा रहा है और वो फिलहाल धुल और शोर शराबे से दूर रहेना चाहती हैं। सूत्रों के मुताबिक रानी की डिलीवरी जनवरी 2016 में होगी।

बता दें की रानी मुखर्जी ने पिछले साल अप्रैल में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। अब वे अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर से चोपड़ा परिवार बेहद खुश है और अब रानी और चोपड़ा परिवार जनवरी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।