प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने गाय के साथ एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, प्रीति जिंटा हाल ही में प्रयागराज कुंभ मेले में गई थी. जहां उन्होंने गाय के डमी के साथ बात की. प्रीति ने गाय से पूछा कि आप क्या खाते हो? इस पर डमी से प्लास्टिक का थैला गिरता है.

Video: ‘अश्लील’ पोस्ट करने पर Cardi B हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- बच्ची नहीं हो, अपनी हरकतें सुधारो

इस बात से प्रीति लोगों को ये मैसेज देना चाहती हैं कि लोग गंगा में प्लास्टिक फेंक कर उसे गंदा करते हैं और मजबूर गाय और अन्य जानवरों को प्लास्टिक खाना पड़ता है जिससे उनमें कई तरह की बीमारियां हो जाती हैं. प्रीति ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा-“राम तेरी गंगा मैली हो गई. कुंभ मेले में मेरा आखिरी दिन. हमने यह वीडियो बनाया है, हमें यह आशा है कि गंगा सफाई अभियान में लोगों को यह वीडियो प्रेरित करेगा.”

बता दें, प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों, साथ ही तेलगु, पंजाबी और अंग्रेजी भाषा फिल्मों में भी दिखाई गई हैं. प्रीति ने फिल्म ‘क्या कहना’, ‘दिल चाहता है’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘कल हो ना हो’, ‘कोई मिल गया’, ‘वीर जारा’ , ‘सलाम नमस्ते’ जैसी फिल्में देकर सबको जता दिया कि वो किसी से कम नहीं हैं. प्रीति जिंटा अब फिल्मों में उतनी सक्रिय नहीं हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.