मुंबई: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने साल 2001 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की याद ताजा करते हुए सोमवार की सुबह अतीत में खो गईं. इस फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था, और प्रीति ने सलमान खान और रानी मुखर्जी के साथ अभिनय किया था. Also Read - सलमान ही नहीं उनका परिवार भी कर रहा है लोगों की मदद, पिता सलीम, बोले- 'हमारे पैसे से जरूरतमंदों को फायदा होना चाहिए'

  Also Read - Corona Virus Effect: प्रीति जिंटा 8 दिनों से घर में हैं बंद, वीडियो शेयर कर बताया कैसे बहला रही हैं दिल

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल सांग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “चोरी चोरी चुपके चुपके में काम करके बहुत मजा आया, मुझे अब्बास-मस्तान, सलमान खान, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी और सभी कलाकारों के साथ काम करके बहुत मजा आया. इस फिल्म से संबंधित सभी रिसर्च के काम मैंने किए थे और मैं बहुत घबराई हुई थी. मेरे लिए यह बहुत मजेदार अनुभव था. अब्बास-मस्तान, सलमान, रानी और सभी कलाकारों को धन्यवाद. यह फिल्म परदे पर 9 मार्च, 2001 को आई थी, जिसके 19 साल हो गए.

अपने समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’
‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ अपने समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और बॉक्स ऑफिस बहुत कमाई थी. हालांकि, फिल्म किराए की कोख पर आधारित थी, जिसके चलते यह विवादों में भी घिर गई, बॉलीवुड के ज्यादातर फिल्म निर्माताओं ने इस विषय पर फिल्म नहीं बनाई थी. प्रशंसकों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मेरी पसंदीदा फिल्म, जब भी देखता हूं, रोना आ जाता है. ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के अलावा सलमान खान, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में काम किया था, जो सन 2000 में रिलीज हुई थी.