जोधपुर: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का खुमार अभी उतरा नहीं कि बॉलीवुड एक और हाई प्रोफाइल शादी की तैयारियों में जुट गया है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा अपनी बेटी की शादी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जोधपुर पहुंची हैं. प्रियंका अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी करने जा रही हैं.

मधु ने कहा, “यह (जोधपुर) मेरा बहुत पसंदीदा शहर है. सारी दुनिया छोड़कर हम यहां आए हैं.” शादी की तैयारियों पर उन्होंने कहा, “अब शादी देख लेना..अभी से क्या बताऊं.जब हो जाए, तब बात करेंगे.”

8-10

प्रियंका इस दौरान पुरानी दिल्ली में अपनी नई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी निर्देशक सोनाली बोस हैं. इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने यह जानकारी दी है.

प्रियंका और निक की यहां उमेद भवन पैलेस में जल्द शादी होनेवाली है. इससे जुड़ी जानकारियां गुप्त रखी जा रही हैं, लेकिन जानकारों का कहना है कि इसमें केवल करीबी लोग और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. फिल्मी दुनिया के दोस्तों के लिए अलग से एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. प्रियंका और निक की पारंपरिक ‘रोका’ रस्म अगस्त में अभिनेत्री के मुंबई निवास पर हुई थी.

14-2

बता दें कि नवंबर के पहले सप्ताह में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी गायक निक जोनास (Nick Jonas) को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिला था. वेबसाइट ‘दब्लास्ट डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल अगस्त में दोनों की सगाई हुई थी. दोनों ब्रेवरी हिल्स कोर्टहाउस गए थे और वहां उन्होंने लाइसेंस के लिए जरूरी दस्तावेजों की प्रक्रिया पूरी की. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों शादी के लाइसेंस को दिसंबर में भारत लाने की सोच रहे हैं और दिसंबर में शादी के बाद इस लाइसेंस को वह अमेरिका में पेश करेंगे. इससे दोनों देशों में उनकी शादी के वैध माना जाएगा.