बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से रिलेशनशिप के बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में बने हए हैं. हाल ही में रणवीर कपूर देर रात महेश भट्ट के घर पहुंचे तभी उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. इसके अलावा भी रणबीर-आलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं और उसकी वजह है राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और स्टार्स की मुलाकात…अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन सी मुलाकात है. Also Read - VIRAL VIDEO: क्या साथ रह रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, कोरोना लॉकडाउन के बीच साथ आए नजर

चलिए अब हम आपको बताते हैं कि ये माजरा आखिर क्या है. भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इन दिनों बुल्गारिया के दौरे पर गए हुए हैं जहां उन्होंने दोनों देशों के बीच व्यापारिक और सांस्कृतिक मुद्दों पर बातचीत की और इस दौरान उनके साथ बुल्गारिया के प्रेसिडेंट रूमेन रादेव भी थे इसके बाद कोविंद उस स्टूडियो में पहुंचे जहां ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग चल रही है. ब्रह्मास्त्र के सेट की ये तस्वीरें राष्ट्रपति के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई हैं.

DmW4XhLXoAYGhnH

दोनों प्रेसिडेंट्स ने इंडो-बुल्गारिया क्रू मेंबर्स से भी बातचीत की. इसके अलावा दोनों देशों के सिनेमा और सांस्कृतिक कनेक्शन के बारे में चर्चा की. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं. रामनाथ कोविंद के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थीं. अयान मुखर्जी इससे पहले रणबीर कपूर को लेकर वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी भी बना चुके हैं.