रोडीज फेम अभिनेता प्रिंस नरूला ने अभिनेत्री युविका चौधरी के साथ रिश्ते की बात कबूल करते हुए कहा कि उन्होंने युविका संग रिश्ते में आने के बाद दोनों के बीच केमिस्ट्री के महत्व को महसूस किया. प्रिंस ने बताया, “प्रियजन के साथ गणित या प्रियजन के साथ समीकरण साझा करने की विधि की जरूरत नहीं है. यदि आपके पास है, तो आप परिस्थितियों पर ध्यान दिए बिना इसे महसूस करेंगे.”

प्रिंस और युविका उन सेलेब्स में शामिल हैं जो अपने प्यार का इजहार करने से झिझकते नहीं. हाल ही में एक फैशन शो के दौरान प्रिंस ने युविका को रैम्प पर जाकर न सिर्फ प्रपोज किया था, बल्कि हाथों में गुलाब देने के बाद रैम्प पर वह दीवानों की तरह गिर भी गए थे.

M your tom and you are my jerry @yuvikachaudhary #love#waheguru🙏

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

उन्होंने कहा, “रिश्ते में होने के नाते, युविका और मैंने भी महसूस किया है कि दोनों के बीच केमिस्ट्री निश्चित रूप से हमारे रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, इससे हमें मजबूत और करीब ने में मदद मिली है.” युविका और प्रिंस की मुलाकात वर्ष 2015 में टीवी शो ‘बिग बॉस 9’ में हुई थी. इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘स्पील्टसविला एक्स’ में दिखे. अब वह ‘एमटीवी लव स्कूल’ के तीसरे सीजन की एक कड़ी में दिखेंगे.

Love of my life @yuvikachaudhary

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

बिग बॉस 9′ में प्रिंस और युविका के लव-लाइफ काफी चर्चित रही थी. प्रिंस ने युविका को इम्प्रेस करने के लिए दिल के आकार का पराठा बनाया था. बिग बॉस जीतने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए. युविका और प्रिंस एक म्यूजिक वीडियो ‘हैलो हैलो’ में साथ नजर आ चुके हैं.