सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से कहर बरपाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. अपनी आंखों झपकाकर लाखों दिलों पर छुरियां चलाने वाली प्रिया के खिलाफ ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के सॉन्ग ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) में आंखों के इसी इशारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई संगठनों इस पर आपत्ति दर्ज की और इसे अश्लील करार दिया. शिकायत सुप्रीम कोर्ट तक पहुंची और कोर्ट ने इस एफआईआर को रद्द कर दिया है. प्रिया के लिए ये किसी बड़ी राहत से कम नहीं है. प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ यह टीजर 13 फरवरी को रिलीज किया गया था. टीजर के एक सीन प्रिया अपनी आंखे झपका रही हैं.

Channa mereya…cant get dis song out of my head…so yeah❤

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

जानकारी के मुताबिक इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत और महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ दर्ज एफआईआर के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला दिया. सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सुनवाई में राज्य सरकार को कहा कि किसी ने फिल्म में काम किया और आपने FIR रजिस्टर्ड कर दी. सुप्रीम कोर्ट का ये भी कहना है कि याचिकाकर्ता का कहना है कि ये गाना केरला में 1978 से गाया जा रहा है.