अपनी नजरों का तीर चलाकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वह अपने किसी गाने के वीडियो को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं. दरअसल, इस बार प्रिया अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ उनके ऑनस्क्रीन लवर रोशन अब्दुल रहूफ और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर मौजूद हैं. Also Read - शास्त्री के बाद अनिल कुंबले या वीवीएस लक्ष्मण बन सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच

मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने फुटबॉल ग्राउंड से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ तस्वीर शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-‘क्रिकेट के भगवान से मिली, मैं और रोशन…’ Also Read - इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपनी बल्लेबाजी को और ऊंचे स्तर पर ले गए हैं रोहित शर्मा: सचिन तेंदुलकर

Also Read - England vs India, 4th Test: Sachin Tendulkar के क्लब में शामिल हुए Virat Kohli, छू लिया ये बड़ा मुकाम

वैसे इस तस्वीर के अलावा प्रिया और रोशन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसे ‘इंडियन सुपर लीग’ के ट्विटर हैंडल पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में वह अपनी टीम को सपोर्ट करती हुई दिख रही हैं और इसमें वह अपने छोटे भाई और रोशन के साथ दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ उरु आदर लव’ से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है.

प्रिया बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी दिली तमन्ना बताते हुए कहा था कि वह बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं.