वेलेंटाइन वीक के मौके पर एक प्यार भरे एक्सप्रेशन ने लोगों के दिलों को अंदर तक चीर दिया. शादीशुदा मर्द तक नहीं बचे. सब घायल हो गए. जिसका जैसे बस चला लोगों ने धड़ाधड़ तस्वीरें, वीडियो… फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सएप पर शेयर कर दिया. वेलेंटाइन वीक और प्यार भरा ये वीडियो. लोग भी आखिर कब तक अपना दिल संभाल कर रखते. दरअसल, ये वीडियो मलयामल फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का है. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो चुका है. फिल्म में मनिक्य मलाराया पूवी नाम से गाना है, जिसमें ये सीन दिखाया गया है. इस वीडियो में एक स्कूल के दो स्टूडेंट के बीच रोमांस को दिखाया गया है.

सीन में दिख रहीं एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. ये बात थी प्रिया प्रकाश वारियर की जिनके बारे में हम आपको और भी जानकारी खबर के अंत में देंगे. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद एक सवाल बार-बार मन में उठ रहा है एक्सप्रेशन की बात करें तो वीडियो में दिखने वाला वो लड़का भी कम नहीं था. वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया के फॉलोअर तो बढ़ गए लेकिन वो लड़का यानी रौशन अब्दुल रहूफ (roshan_abdul_rahoof) के इंस्टाग्राम पेज पर अभी दो लाख फॉलोवर्स भी नहीं हो पाए हैं. मतलब की ये तो रौशन के साथ एक तरह से अन्याय हुआ.

romance1
रोशन अगर प्रपोज नहीं करता तो बदले में उसे इतनी खूबसूरती से जवाब नहीं मिलता. रोशन को दरकिनार करके आपने जैंडर गैप को दिखा दिया. वो भी तो वीडियो में उतना ही क्यूट लग रहा था जितनी की प्रिया. कम से कम एक बार उसकी तारीफ करना भी तो बनता था. आइब्रो से प्रपोज करने के बाद जब लड़की का जवाब ‘हां’ में मिला तो आपने उसकी मुस्कुराहट को एक बार भी क्या नोटिस किया था. किस तरह उसका चेहरा खिल गया था. लेकिन फिर भी उसका चर्चा कहीं नहीं हुआ.

Image result for priya prakash warrier

कौन है प्रिया प्रकाश  वारियर ?

प्रिया इन दिनों त्रिशूल के विमला कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ओरु अडार लव’ से डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 3 मार्च 2018 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के डायरेक्टर उमर लुलु हैं. फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है.

Related image

टीनएजर्स की कहानी है ये फिल्म
मलयालम फिल्म उरु आदर लव की कहानी टीन एजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. यही वजह है कि डायरेक्टर ने इस कहानी में पहले प्यार का अहसास दर्शकों को करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. फिल्म का ये गाना इतनी खूबसूरती से शूट किया गया है कि ये आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगा.