नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की चहेती एक्‍ट्रेस श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरा देश को झटका लगा है. तमिल, मल्‍ायालम, तेलगु, हिन्‍दी और कन्‍नड़ भाषा में 5 दशकों तक काम करने वाली 54 साल की श्रीदेवी का दुबई में 24 फरवरी की रात देहांत हो गया. श्रीदेवी दुबई में एक शादी अटेंड करने गई थीं.

श्रीदेवी शादी खत्‍म होने के बाद भी दुबई में रुकी हुई थीं. जिस होटल में वो रुकी थीं, उसी के बाथरूम से उनके पति द्वारा उनका शव बरामद किया गया.

इस खबर के आते ही इंटरनेट और सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के फैन्‍स के संदेशों और श्रद्धांजलि की बाढ़ आ गई है. उनके परिवार के साथ-साथ फैन्‍स ने भी उनकी मौत पर दुख जताया. आमिर खान और रजनीकांत से लेकर कमल हसन तक लगभग हर फिल्‍म स्‍टार ने इस खबर पर दुख और हैरानी जताई है.

यह भी पढ़ें: अपने पीछे 250 करोड़ की संपत्‍त‍ि छोड़ गईं श्रीदेवी, जानें कौन होगा वारिस

रातों रात एक वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली मल्‍ायालम एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश ने भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी. प्रिया के फैन क्‍लब ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें प्रिया प्रकाश गाने के जरिये श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रही हैं. प्रिया प्रकाश के नाम से विभिन्‍न सोशल नेटवर्किंग साइटों पर कई फैन क्‍लब चल रहे हैं. इन्‍हीं में से एक ने श्रीदेवी के नाम श्रद्धांजलि अर्पित की है.

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की मौत पर स्वामी ने उठाए सवाल- ‘बॉडी में कैसे गया अल्कोहल? दाऊद लिंक की हो जांच’

आपने प्रिया प्रकाश को आंखे मटकाते देखा होगा. लेकिन इस वीडियो में वो बेहद उदास नजर आ रही हैं. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश करण जौहर की फिल्‍म कभी अलविदा ना कहना का टायटल सॉन्‍ग गा रही हैं.

बता दें कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्‍म ‘धड़क’ से अपना फिल्‍मी करियर शुरू करने जा रही हैं. धड़क मराठी सुपरहिट फिल्‍म सैरत का रीमेक है. प्रिया प्रकाश के वीडियो के साथ फैन क्‍लब ने लिखा है, इतिहास कभी अलविदा नहीं कहता. इतिहास कहता है- तुमसे फिर मिलता हूं.