नई दिल्ली: अपनी अदाओं से रातोंरात इंटनेट सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. प्रिया प्रकाश ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने कातिलाना अंदाज में आंख मारकर वबाल मचा दिया था. उनके वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं. Also Read - VIRAL VIDEO: शिल्पा शेट्टी ने दी प्रिया प्रकाश वारियर को टक्कर, पहले चलाई गोली फिर मारी आंख

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक हसीन मुस्कान ले रही है और बारिश में भीग रही हैं फिर वह अपनी कातिलाना निगाहों से आंख मार रही हैं. उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर बेहद कम समय में करीब 45 हजार तो वहीं इंस्टाग्राम पर करीब 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म ‘ओरू अदार लव’ की मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले साल अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया था. प्रिया प्रकाश वारियर वीडियो के अलावा फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

अभी कुछ दिनों पहले प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पारंपरिक परिधान में नजर आ रही थीं. प्रिया प्रकाश वारियर इन तस्वीरों में लुक के साथ उनकी स्माइल भी काफी प्यारी लग रही थी. प्रिया प्रकाश वारियर की आराध्य ‘विंक’ गीत ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ के एक वीडियो आने के बाद से सोशल मीडिया पर रातोंरात छा गई थी. जिसमें उसने एक स्कूली लड़की के रूप में कपड़े पहने हैं और एक लड़के के साथ पूरी तरह से छेड़खानी कर रही है. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि अब उनके इंस्टाग्राम पर 7.4 मीलियन से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही ‘श्रीदेवी बंगलो’ और ‘लव हैकर्स’ के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.